Road Accident In Rishikesh: तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार युवक को मारी टक्कर, मौत

Road Accident In Rishikesh नगर निगम मुख्य गेट के समीप हरिद्वार रोड पर शुक्रवार की सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई। यह युवक वीरभद्र मार्ग स्थित एक होटल में काम करता है घटना के दौरान वहां ड्यूटी पर जा रहा था।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 09:38 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 10:55 PM (IST)
Road Accident In Rishikesh: तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार युवक को मारी टक्कर, मौत
तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार युवक को मारी टक्कर, मौत।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। Road Accident In Rishikesh नगर निगम मुख्य गेट के समीप हरिद्वार रोड पर शुक्रवार की सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई। यह युवक वीरभद्र मार्ग स्थित एक होटल में काम करता है, घटना के दौरान वहां ड्यूटी पर जा रहा था। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर परिचालक को हिरासत में ले लिया चालक फरार हो गया।

नगर निगम हरिद्वार रोड के बाहर अस्थाई सब्जी मंडी संचालित होती है। यहां शुक्रवार की सुबह करीब आठ बजे एक युवक ऋषिकेश से हरिद्वार की दिशा में जा रहा था। पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने युवक टक्कर मार दी। ट्रक चालक मौके से वाहन लेकर भाग गया। मौके पर मौजूद नागरिकों ने सड़क पर गिरे युवक को राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मौके से भाग रहे हैं ट्रक को पुलिस की चीता टीम ने डिग्री कॉलेज के समीप कृषि मंडी गेट के पास पकड़ लिया। चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने परिचालक को हिरासत में लेकर ट्रक को कब्जे में लेने के बाद आइडीपीएल पुलिस चौकी पहुंचा दिया। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक शिशुपाल सिंह नेगी ने बताया कि मृतक की तत्काल शिनाख्त नहीं हो पाई। स्कूटी के नंबर से पता चला कि यह स्कूटी पटेल नगर देहरादून के पते पर रजिस्टर्ड है। जिसके आधार पर पुलिस ने मृतक की शिनाख्त की। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक शिशुपाल सिंह नेगी ने बताया कि मृतक की पहचान चंदन आर्य (22 वर्ष) पुत्र मदन राम हाल निवासी नटराज चौक देहरादून रोड ऋषिकेश के रूप में हुई है। युवक मूल रूप से मंडोली चमोली का रहने वाला है। यह युवक वीरभद्र मार्ग गंगा किनारे स्थित एक होटल में काम करता था। घटना के वक्त वह ड्यूटी पर जा रहा था। इस बीच वह हादसे का शिकार हो गया। मृतक के स्वजन को सूचित कर दिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स ऋषिकेश भेजा गया है।

यह भी पढ़ें- Road Accident In Haridwar: उत्तरी हरिद्वार में तेज रफ्तार वाहन ने बिजनौर के युवक को कुचला, मौत

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी