ऋषिकेश-बदरीनाथ मार्ग पर पहाड़ी से कार के ऊपर गिरा भारी-भरकम पत्थर, दो गंभीर घायल

Road Accident In Rishikesh ऋषिकेश-बदरीनाथ मार्ग पर संताली के समीप एक बोलेरो कार के ऊपर पहाड़ी से भारी-भरकम पत्थर आ गिरा। हादसे में दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दोनों घायलों को उपचार के लिए राजकीय चिकित्सालय में भेजा गया है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 06:38 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 06:38 PM (IST)
ऋषिकेश-बदरीनाथ मार्ग पर पहाड़ी से कार के ऊपर गिरा भारी-भरकम पत्थर, दो गंभीर घायल
ऋषिकेश-बदरीनाथ मार्ग पर पहाड़ी से कार के ऊपर गिरा भारी-भरकम पत्थर।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। Road Accident In Rishikesh ऋषिकेश-बदरीनाथ मार्ग पर संताली के समीप एक बोलेरो कार के ऊपर पहाड़ी से भारी-भरकम पत्थर आ गिरा। हादसे में दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दोनों घायलों को उपचार के लिए राजकीय चिकित्सालय में भेजा गया है।

घटना बुधवार शाम करीब साढ़े पांच बजे की है। ऋषिकेश की ओर से एक बोलेरो कार श्रीनगर की ओर जा रही थी। ऋषिकेश से करीब 25 किलोमीटर आगे सिंगटाली के समीप अचानक पहाड़ी की ओर से एक भारी-भरकम पत्थर लुढ़ककर बोलेरो कार के ऊपर आ गिरा। पत्थर गिरने से कार मौके पर ही रुक गई। कार की पूरी छत भीतर की ओर धंस गई। कार में चार व्यक्ति सवार थे, जिसमें आगे बैठे चालक और एक अन्य व्यक्ति को गंभीर चोट आई है।

वहीं, बैठे अन्य लोग मामूली रूप से घायल हुए हैं। गंभीर रूप से घायल दोनों व्यक्तियों को राजकीय चिकित्सालय जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह बोलेरो कार (यूके 09टीए 0588) पीएमजीएसवाई नरेंद्र नगर खंड में कॉन्ट्रैक्ट पर तैनात हैं, जिसमें पीएमजीएसवाई के ही कर्मचारी कहीं जा रहे थे।

यह भी पढ़ें- रुड़की में गैस सिलिंडर से भरे ट्रक में लगी आग, बड़ा हादसा होने से टला

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी