Road Accident In Mussoorie: मसूरी घूमने आए परिवार की कार खाई में गिरी, एक की मौत; तीन घायल

Road Accident In Mussoorie देहरादून से मसूरी घूमने आए एक परिवार की कार अचानक गहरी खाई में गिर गई। हादसे में एक की मौत हो गई जबकि तीन घायल हुए हैं। मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने खाई से घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल के लिए भेज दिया गया।

Raksha PanthriSat, 12 Jun 2021 08:34 PM (IST)
मसूरी कार गहरी खाई में गिरी, एक की मौके पर ही मौत; तीन घायल

संवाद सहयोगी, मसूरी। Road Accident In Mussoorie देहरादून से मसूरी घूमने आए एक परिवार की कार अचानक गहरी खाई में गिर गई। हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि तीन घायल हुए हैं। मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने खाई से घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल के लिए भेज दिया गया। अंधेरा होने के चलते रेस्क्यू टीम को दिक्कतों का भी सामना करना पड़ा। 

दरअसल, मसूरी घूमने आए एक परिवार की कार शनिवार शाम लगभग सात बजे लाइब्रेरी बस स्टैंड के पास शिफनकोट गेट से नीच लगभग 400 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में कार चला रहे जोगीवाला देहरादून निवासी मकान सिंह पुत्र हुकम सिंह(48) की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि कार सवार दो महिलाएं और एक लड़की घायल हो गए। उनको रेस्क्यू कर मसूरी के उपजिला चिकित्सालय भेज दिया गया है, जहा पर उनका उपचार किया जा रहा है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार लाइब्रेरी बस स्टैंड के समीप पहले खंबे से टकराई और फिर पचास फीट आगे शिफनकोट गेट पर सड़क से बाहर चली गई। दुर्घटना में एक महिला और लड़की सड़क ने नीचे लगभग 50 मीटर पर ही झाड़यों में छिटक गईं थी। वहीं, एक अन्य महिला खाई में गिरी थी और उसकी टांगे टूट गई। उसकी हालत गंभीर है। घायलों में सुदामा पत्नी हुकम सिंह(68) निवासी हुसैनगंज मसूरी, प्रियंका पुत्री बिक्रम सिंह(17) निवासी हुसैनगंज मसूरी और सुनीता पत्नी मकान सिंह(42) निवासी जोगीवाला देहरादून शामिल हैं।

सूचना मिलने पर पुलिस, फायर सर्विस, एसडीआरएफ और समीपवर्ती आईटीबीपी अकादमी से रेस्क्यू टीमें घटना स्थल पर पहुंची। उन्होंने काफी देर खाई में कार सवारों को खोजा। अंधेरा घिर आने से रेस्क्यू में परेशानी आ रही थी और खाई भी बहुत गहरी थी, जिससे घायलों को सड़क तक लाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। पहले घायलों को सड़क तक पहुंचाया गया और फिर मृतक के शव को खाई से निकालकर और पंचनामा भरकर उपजिला चिकित्सालय मोर्चरी भिजवाया गया। कोतवाल राजीव रौथाण स्वयं रेस्क्यू टीम की अगुआई कर रहे थे।

यह भी पढ़ें- हरिद्वार बाईपास पर देर रात हुए सड़क हादसे में युवक की मौत, एक की हालत गंभीर

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.