ऋषिकेश-चंबा मोटर मार्ग पर ट्रक के ब्रेक फेल, सड़क पर पलटा वाहन; दबने से एक की मौत

ऋषिकेश-चंबा मोटर मार्ग पर ट्रक के ब्रेक फेल।

Rishikesh Uttarakhand Road Accident ऋषिकेश चंबा मोटर मार्ग पर खाद्यान्न से भरे ट्रक का ब्रेक फेल हो गया और ट्रक नरेंद्र नगर ओणी बैंड के पास सड़क पर पलट गया। हादसे में परिचालक की ट्रक के नीचे दबने से मौत हो गई। ट्रक चालक पूरी तरह से सुरक्षित है।

Publish Date:Wed, 02 Dec 2020 09:39 AM (IST) Author: Raksha Panthari

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। Rishikesh, Uttarakhand Road Accident  ऋषिकेश-गंगोत्री नेशनल हाईवे पर घनसाली से लौट रहा एक ट्रक भद्रकाली के समीप अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया दुर्घटना में ट्रक क्लीनर की वाहन के नीचे दबकर मौत हो गई। मुनिकीरेती पुलिस के मुताबिक बुधवार की सुबह करीब सात बजे एक ट्रक घनसाली से ऋषिकेश की ओर लौट रहा था। भद्रकाली चेक पोस्ट से करीब चार किलोमीटर आगे ट्रक के ब्रेक फेल हो गए और ट्रक सड़क पर ही पलट गया।

दुर्घटना में ट्रक क्लीनर दीपक (25 वर्ष) पुत्र साधु निवासी गली नंबर नौ मायाकुंड ऋषिकेश की दबने से मौत हो गई। सूचना पाकर मुनिकीरेती से पुलिस की टीम पहुंची। जिसके बाद ढालवाला एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। एनडीआरएफ की टीम ने ट्रक के कुछ हिस्से को कटर से अलग किया। इस दौरान एअरलिफ्टिंग बैग से ट्रक को थोड़ा उठाया गया और इसके नीचे दबे दीपक के शव को बाहर निकाला गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेजा गया है। ट्रक को कमल सिंह पुत्र डालचंद निवासी चांदपुर बिजनौर चला रहा था, उसे चोट नहीं पहुंची। पुलिस ने मृतक के स्वजनों को सूचित किया। जिसके बाद परिवार के सदस्य घटनास्थल पर पहुंचे।

हादसे में दो घायल

कलियर में मंगलवार रात कलियर ढाली के पास एक अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। पिंटू बाइक से एक लड़की फरजाना निवासी देहरादून के साथ जा रहा था। इसी दौरान वाहन ने उसे चपेट में ले लिया। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बाइक सवार से मारपीट

कलियर के धनौरी निवासी जेनिश ने पुलिस को तहरीर दी। पीड़ि‍त ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह बाइक से अपनी ड्यूटी पर जा रहा था। भगवानपुर रोड पर उसे चार युवकों ने रोक लिया और उसकी पिटाई कर दी। साथ ही उसे यह भी धमकी दी कि वह ग्राम प्रधान का चुनाव लड़ने की तैयारी न करे।

यह भी पढ़ें: Vikasnagar: सड़क हादसे में घायल युवक ने अस्पताल ले जाते हुए रास्ते तोड़ा दम, एक गंभीर

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.