पिता बच्ची को बना रहा था हवस का शिकार, चीख सुन कमरे में पहुंची मां; पुलिस को देख गंगा में कूदा आरोपित

पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस घिनौनी हरकत को अंजाम देने के बाद से आरोपित पिता फरार चल रहा है। बच्ची का एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। मामला थाना मुनिकीरेती क्षेत्र का है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 11:44 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 07:44 PM (IST)
पिता बच्ची को बना रहा था हवस का शिकार, चीख सुन कमरे में पहुंची मां; पुलिस को देख गंगा में कूदा आरोपित
ऋषिकेश: पिता की हैवानियत, पांच साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार; फरार।

चार साल की बेटी से दुष्कर्म आरोपित पिता गंगा में कूदा,

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश: शीशमझाड़ी क्षेत्र में पिता हैवानियत पर उतर आया। उसने अपनी चार वर्षीय बेटी को हवस का शिकार बना डाला। पीडि़ता की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस से बचने के लिए उसने गंगा में कूद लगा दी थी, जल पुलिस की मदद से उसे दबोचा गया।

मुनिकीरेती के थाना प्रभारी निरीक्षक कमल मोहन भंडारी के अनुसार घटना के वक्त बच्ची कमरे में अकेली थी, उसकी मां घर के आंगन में कपड़े धो रही थी। बच्ची की चीख पुकार सुनकर वह कमरे में गई तो पति की हरकत देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। वह बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहा था। पत्नी को कमरे में आता देख वह फरार हो गया।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पीडि़ता की मां ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पीड़ि‍ता का एसपीएस राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश में मेडिकल कराया गया। डाक्टरों के मुताबिक मेडिकल में बच्ची से दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। पुलिस के अनुसार आरोपित की तलाश की जा रही थी, तभी वह शीशमझाड़ी के समीप गंगा में कूद गया। वह गंगा की धारा के साथ बहने लगा। जल पुलिस और आपदा प्रबंधन विभाग दल ने त्रिवेणी घाट के पास उसे सुरक्षित नदी से बाहर निकालकर गिरफ्तार कर लिया।

गंगा में कूदा आरोपित पिता 

वहीं, दुष्कर्म के आरोपित पिता को जब पुलिस ढूंढ रही थी तो वह बचने के लिए गंगा में कूद गया। पुलिस ने तत्काल आपदा प्रबंधन दल और जल पुलिस को इसकी सूचना दी। मुनिकीरेती की टीम गंगा में आरोपित को निकालने के लिए जब गंगा में पहुंची तो वह धारा के साथ बहने लगा। जल पुलिस की टीम में चंद्रभागा के समीप इस व्यक्ति को गंगा से बाहर निकाला और उसे कैलाश गेट पुलिस चौकी लाया गया। आरोपित को पुलिस ने हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की।

यह भी पढ़ें- Dehradun Crime: घर से हास्टल को निकली नौवीं की छात्रा बहलाकर ले गया परिचित, किया दुष्कर्म; गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी