Rishikesh Coronavirus Update: ऋषिकेश और आसपास के क्षेत्र में मिले 174 संक्रमित, 26 हुए स्वस्थ

तीर्थनगरी और आसपास क्षेत्र में कोरोना वायरस संक्रमण का कहर जारी है। सोमवार को नगर और आसपास क्षेत्र में 174 व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। मुनिकीरेती कोविड केयर सेंटर में स्वस्थ होने पर 26 व्यक्तियों को छुट्टी दे दी गई।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 05:02 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 05:02 PM (IST)
Rishikesh Coronavirus Update: ऋषिकेश और आसपास के क्षेत्र में मिले 174 संक्रमित, 26 हुए स्वस्थ
ऋषिकेश और आसपास के क्षेत्र में मिले 174 संक्रमित, 26 हुए स्वस्थ।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। तीर्थनगरी और आसपास क्षेत्र में कोरोना वायरस संक्रमण का कहर जारी है। सोमवार को नगर और आसपास क्षेत्र में 174 व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। मुनिकीरेती कोविड केयर सेंटर में स्वस्थ होने पर 26 व्यक्तियों को छुट्टी दे दी गई।

एसपीएस राजकीय चिकित्सालय में सोमवार को 110 व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। यहां बीते रोज भेजे गए आरटी पीसीआर सैंपल की जांच रिपोर्ट में 86 व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। सोमवार को 262 सैंपल जांच के लिए भेजे गए। यहां 122 एंटीजन जांच की गई। जिसमें 24 व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। हेल्थ सुपरवाइजर एसएस यादव ने बताया कि 86 व्यक्तियों को होम आइसोलेशन पर भेजा गया है। 

नगर निगम स्थित कोविड जांच केंद्र की लैब प्रबंधक मलिका भट्ट ने बताया कि बीते रोज भेजे गए सैंपल की जांच रिपोर्ट में 23 व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सोमवार को यहां से 122 सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं। जनपद टिहरी गढ़वाल के मुनिकीरेती क्षेत्र में सोमवार को 16 व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सीएमओ कार्यालय के मुताबिक बीते रोज भेजे गए आरटी पीसीआर सैंपल की जांच रिपोर्ट अभी तक प्राप्त नहीं हुई है। 

सोमवार को 701 सैंपल और जांच के लिए भेजे गए हैं। यहां 16 व्यक्तियों की एंटीजन जांच में सभी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोविड केयर सेंटर में 156 मरीज भर्ती हैं। सोमवार को 26 व्यक्तियों के स्वस्थ होने पर उन्हें छुट्टी दे दी गई। लक्ष्मणझूला क्षेत्र के नोडल अधिकारी डॉ. राजीव कुमार ने बताया कि बीते रोज भेजे गए आरटी पीसीआर सैंपल की जांच रिपोर्ट में 25 व्यक्तियों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। सोमवार को यहां से 220 सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं।

यह भी पढ़ें- ऋषिकेश और आसपास के क्षेत्र में मिले 174 संक्रमित, 26 हुए स्वस्थ  

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी