Republic Day 2021: गणतंत्र दिवस पर ऋषिकेश प्रेस क्लब के अध्यक्ष बने आशीष डोभाल

Republic Day 2021 देश के 72 वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर ऋषिकेश प्रेस क्लब के सदस्यों ने बस टर्मिनल कंपाउंड स्थित प्रेस क्लब में गणतंत्र दिवस समारोह धूमधाम से मनाया। इस दौरान झंडारोहण के साथ पुलिस गारद ने झंडे को सलामी दी।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 11:46 AM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 11:46 AM (IST)
Republic Day 2021: गणतंत्र दिवस पर ऋषिकेश प्रेस क्लब के अध्यक्ष बने आशीष डोभाल
गणतंत्र दिवस पर ऋषिकेश प्रेस क्लब के अध्यक्ष बने आशीष डोभाल। जागरण

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। Republic Day 2021 देश के 72 वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर ऋषिकेश प्रेस क्लब के सदस्यों ने बस टर्मिनल कंपाउंड स्थित प्रेस क्लब में गणतंत्र दिवस समारोह धूमधाम से मनाया। इस दौरान झंडारोहण के साथ पुलिस गारद ने झंडे को सलामी दी। इस मौके पर ऋषिकेश प्रेस क्लब के अध्यक्ष के रूप में वरिष्ठ पत्रकार आशीष डोभाल को अध्यक्ष बनाया गया।

प्रेस क्लब में आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान प्रेस क्लब के संरक्षक हरीश तिवारी, विक्रम आशीष डोभाल, क्लब के महामंत्री दुर्गा नौटियाल ने संयुक्त रूप से ध्वजारोहण किया। पीएससी 31 वीं बटालियन के जवानों ने झंडे को ससस्त्र सलामी दी। इस दौरान उपस्थित सदस्यों को संबोधित करते क्लब के संस्थापक अध्यक्ष हरिश तिवारी कहा कि आज हम ऐसे माहौल में देश की आजादी का गणतंत्र दिवस मनाने जा रहे हैं, जब देश डिजिटल इंडिया की ओर बढ़ रहा है। इसके कारण प्रिंट मीडिया के साथ इलेक्ट्रॉनिक मीडिया ने भी इस क्षेत्र में काफी उत्साहजनक कार्य किए हैं। 

इन सबके बीच प्रिंट मीडिया का भी उतना ही महत्व है। देश की आजादी में  प्रिंट मीडिया का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। इस दौरान प्रेस क्लब की कमान सर्वसम्मति से आशीष डोभाल को अध्यक्ष के रूप में सौंपते हुए हुए अपनी कार्यकारिणी के सदस्यों को चुने जाने की जिम्मेदारी भी दी गई।इस अवसर पर क्लब संरक्षक अनिल शर्मा,विनोद मुसान, सूरजमणि सिलसवाल, कृष्णा डोभाल, विनीता खुराना, राजेश रावत, रजनीश कोहली, दुर्गेश मिश्रा, मनोज रौतेला, ललित शर्मा, राजीव कुमार, शिव सिंह तोमर, बसंत कश्यप, सागर रस्तोगी, यश कश्यप, मुनीश रियाल, मनोज राणा आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें- LIVE Republic Day 2021 Uttarakhand: परेड ग्राउंड में गणतंत्र दिवस का मुख्य समारोह, राज्यपाल मौर्य ने किया झंडारोहण

chat bot
आपका साथी