उत्तराखंड रोडवेज इंप्लाइज यूनियन में दूसरी बार अध्‍यक्ष बने रविंद्र भगत

उत्तराखंड रोडवेज इंप्लाइज यूनियन की प्रांतीय कार्यकारिणी के चुनाव में रविंद्र भगत को दोबारा अध्यक्ष और रविनंदन कुमार को महामंत्री चुना गया। नई कार्यकारिणी की बैठक में रोडवेज में लंबित वेतन व अन्य मामलों पर चर्चा हुई। इंप्लाइज यूनियन के प्रांतीय कार्यालय में चुनाव को लेकर बैठक हुई।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 05:42 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 05:42 PM (IST)
उत्तराखंड रोडवेज इंप्लाइज यूनियन में दूसरी बार अध्‍यक्ष बने रविंद्र भगत
उत्तराखंड रोडवेज इंप्लाइज यूनियन की प्रांतीय कार्यकारिणी के चुनाव हुए।

जागरण संवाददाता, देहरादून: उत्तराखंड रोडवेज इंप्लाइज यूनियन की प्रांतीय कार्यकारिणी के चुनाव में रविंद्र भगत को दोबारा अध्यक्ष और रविनंदन कुमार को महामंत्री चुना गया। नई कार्यकारिणी की बैठक में रोडवेज में लंबित वेतन व अन्य मामलों पर चर्चा हुई।

सोमवार को इंप्लाइज यूनियन के गांधी रोड स्थित प्रांतीय कार्यालय में चुनाव को लेकर बैठक हुई। जिसमें देहरादून, हरिद्वार, ऋषिकेश, रुड़की, कोटद्वार, काशीपुर, रुद्रपुर, रामनगर, टनकपुर, पिथौरागढ़, भवाली, रानीखेत, अल्मोड़ा, टनकपुर, लोहाघाट आदि डिपो और प्रशासनिक कार्यालयों के सदस्यों ने भाग लिया। इस दौरान सर्वसम्मति से कराए गए चुनाव में रविंद्र भगत को ही अध्यक्ष और रविनंदन कुमार को महामंत्री चुना गया। इसके साथ ही रमेश कुमार को कोषाध्यक्ष, जगदीश बहुगुणा को कार्यकारी अध्यक्ष, गुरनाम सिंह को उपाध्यक्ष, चंद्रशेखर शर्मा व रमेश शर्मा को संयुक्त मंत्री चुना गया। इस दौरान हुई चर्चा में विशेष श्रेणी व संविदा कर्मचारियों के नियमितीकरण, निगम के राजकीयकरण की मांग समेत समेत ग्रेड पे में कटौती का विरोध जताया गया।

दिल्ली के लिए दो एसी जनरथ

रोडवेज प्रबंधन ने दिल्ली के लिए डीलक्स बस सेवा में बढ़ोत्तरी करते हुए दो एसी जनरथ सेवा चलाने का फैसला लिया है। पिछले हफ्ते ही दिल्ली और गुरुग्राम के लिए छह वाल्वो बस सेवा शुरू की गई हैं। देहरादून ग्रामीण डिपो के एजीएम केपी सिंह ने बताया कि वातानुकूलित सेवा में सस्ती व सुलभ जनरथ सेवा मंगलवार यानी आज से शुरू की जा रहीं। इसमें पहली जनरथ बस आइएसबीटी से सुबह साढ़े सात बजे चलेगी और ढाई बजे दिल्ली पहुंचेगी। वहां से यह बस शाम साढ़े चार बजे चलेगी और रात साढ़े दस बजे दून पहुंचेगी। दूसरी बस देहरादून से दोपहर साढ़े तीन बजे दिल्ली के लिए चलेगी और रात साढ़े दस बजे दिल्ली पहुंचेगी। वहां से यह बस रात 12 बजे दून के लिए चलेगी और सुबह सात बजे यहां पहुंचेगी। जनरथ का किराया वाल्वो व एसी बस के मुकाबले काफी कम है।

यह भी पढ़ें- भू आवंटन का मामला सीएम के समक्ष उठाएंगे उद्यमी

chat bot
आपका साथी