ब्याज के पैसे नहीं देने पर युवक को अगुवा करने वाले दो गिरफ्तार, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

राजपुर थाना पुलिस ने ब्याज के पैसे न लौटाने पर युवक को अगुवा करने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी कि दो बदमाश एक व्यक्ति का अपहरण करने के उद्देश्य से हथियारों के साथ आए हैं।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Fri, 30 Apr 2021 03:06 PM (IST) Updated:Fri, 30 Apr 2021 03:06 PM (IST)
ब्याज के पैसे नहीं देने पर युवक को अगुवा करने वाले दो गिरफ्तार, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे
ब्याज के पैसे नहीं देने पर युवक को अगुवा करने वाले दो गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, देहरादून। राजपुर थाना पुलिस ने ब्याज के पैसे न लौटाने पर युवक को अगुवा करने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। एसओ राकेश शाह ने बताया कि सूचना मिली थी कि दो बदमाश मसूरी रोड पर स्थित निर्माणाधीन मेगा काउंटी सोसाइटी में एक व्यक्ति दानिश का अपहरण करने के उद्देश्य से हथियारों के साथ आए हैं। सूचना पर तत्काल पुलिस टीम मेगा काउंटी निर्माणाधीन सोसाइटी पर पहुंची। यहां दानिश निवासी हुसैनपुर बुढ़ाना मुज्जफरनगर यूपी वर्तमान निवासी कुठालगेट को दो बदमाश हथियारों के बल पर जबरन उठाकर अपहरण कर ले जा रहे हैं। 

पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों बदमाशों को मौके पर ही अवैध खुखरी और चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों ने अपना नाम सौरव प्रधान निवासी ग्राम हरछावाला तपोवन और प्रदीप नीरज आमवाला तरला शास्त्रीपुरम बताया। पूछताछ करने पर दोनों ने बताया कि वह दोनों मियांवाला निवासी नील अरुण के लिए काम करते हैं। नील अरुण ब्याज पर पैसे देता है व पैसे ना लौटाने पर वह व्यक्ति का अपहरण कर अपने ठिकाने पर ले जाते हैं। वहांं उससे मारपीट कर जबरन वसूली करते हैं। 

गुरुवार रात को वह दानिश को वसूली करने के उद्देश्य से उठाकर ले जा रहे थे। थोड़ी दूरी पर ही नील अरुण गाड़ी लेकर उनका इंतजार कर रहा था। पुलिस को देखकर वह मौके से भाग गया। बदमाशों ने बताया कि 25 अप्रैल को उन्होंने दानिश का अपहरण किया था। दो दिन उसे अपने कब्जे में रखकर डराया धमकाया और दो दिन मैं पैसे लौटाने को कहा। उसकी मोटर साइकिल कब्जे में रख लिया। दो दिनों में पैसा न लौटाने पर वह दानिश को जबरदस्ती वसूली करने के लिए अपहरण कर ले जा रहे थे। 

यह भी पढ़ें- युवती को पीटने और छेड़छाड़ में तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी