अनाथ बच्चों के साथ राजपुर रोड विधायक खजानदास ने काटा केक

राजपुर रोड विधायक खजानदास ने अपना जन्मदिन बाल वनिता आश्रम में बच्चों को नाश्ता एवं उपहार बांटकर मनाया। विधायक खजानदास ने केदारनाथ जलप्रलय में जान गंवाने वाले समस्त श्रद्धालुओं एवं कोविड-19 में जान गंवाने वाले लोग की आत्मा की शांति के लिए हवन कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 02:01 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 02:01 PM (IST)
अनाथ बच्चों के साथ राजपुर रोड विधायक खजानदास ने काटा केक
अपने जन्मदिन पर अनाथालय में बच्चों को भोजन कराते विधायक खजान दास।

जागरण संवाददाता, देहरादून। राजपुर रोड विधायक खजानदास ने अपना जन्मदिन बाल वनिता आश्रम में बच्चों को नाश्ता एवं उपहार बांटकर मनाया। विधायक खजानदास ने महानगर कार्यालय में 16 जून 2013 को केदारनाथ जलप्रलय में जान गंवाने वाले समस्त श्रद्धालुओं एवं कोविड-19 में जान गंवाने वाले लोग की आत्मा की शांति के लिए हवन कर श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने कोविड-19 से प्रभावित जरूरतमंद लोग को राशन किट बांटी और स्थिति सामान्य होने तक हरसंभव मदद का भरोसा दिया।

विधायक के जन्मदिन पर बांटा भोजन

आंबेडकर नगर मंडल ने विधायक खजान दास के जन्मदिन के अवसर पर भोजन वितरित किया। मंडल अध्यक्ष विशाल गुप्ता के नेतृत्व में विधायक खजानदास व महापौर सुनील उनियाल गामा की मौजूदगी में घंटाघर के समीप दोपहर का भोजन वितरित किया गया। मंडल के सभी कार्यकर्त्‍ताओं ने विधायक की दीर्घायु होने व उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

--------------------- 

दून के अनिरुद्ध ने वर्ल्‍ड पैरा शूटिंग में जीते दो रजत

अमरीकी देश पेरू की राजधानी लीमा में चल रही वर्ल्‍ड पैरा शूटिंग चैंपियनशिप में देहरादून निवासी अनिरुद्ध पंवार ने 25 मीटर व 10 मीटर एयर पिस्टल में रजत पदक जीते हैं। भारतीय पैरा शूटिंग कोच सुभाष राणा ने बताया कि 13 जून को 25 मीटर प्रतिस्पर्धा में भारतीय टीम ने 1664 अंक प्राप्त कर रजत पदक प्राप्त किया। इसके अलावा 10 मीटर प्रतिस्पर्धा में 1658 अंक लेकर दूसरा स्थान प्राप्त किया है। उक्त टीम में दून निवासी अनिरुद्ध पंवार शामिल रहे।

----------------

कोविशील्ड वैक्सीन की एक लाख खुराक मिली

उत्तराखंड में कोरोना वैक्सीन की अब नियमित आपूर्ति हो रही है। बुधवार को भी राज्य को कोविशील्ड वैक्सीन की एक लाख खुराक मिली है। इसमें 45 से अधिक उम्र के व्यक्तियों के साथ 18-44 आयुवर्ग की भी वैक्सीन शामिल है। इन्हें सभी केंद्रों के लिए वितरित कर दिया गया है। बता दें कि कोवैक्सीन की दूसरी खुराक 28 दिन बाद और कोविशील्ड की दूसरी खुराक 84 दिन बाद लगनी है।

यह भी पढ़ें-देहरादून में श्रद्धापूर्वक मनाई आषाढ़ महीने की संग्रांद 

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी