वूमेंस सीनियर वनडे ट्राफी में रेलवे ने उत्तराखंड को आठ विकेट से हराया

आज सोमवार को पूणें के पीवाइसी जिमखाना स्टेडियम में वूमेंस सीनियर वनडे ट्राफी में उत्तराखंड और रेलवे के बीच मुकाबला खेला गया। उत्तराखंड टीम को रेलवे के हाथों आठ विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा है।

Sunil NegiMon, 01 Nov 2021 05:53 PM (IST)
वूमेंस सीनियर वनडे ट्राफी में उत्तराखंड को रेलवे के हाथों आठ विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा है।

जागरण संवाददाता, देहरादून। वूमेंस सीनियर वनडे ट्राफी में उत्तराखंड टीम को रेलवे के हाथों आठ विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा है। उत्तराखंड ने पहले खेलते हुए सभी विकेट खोकर 83 रन बनाए। रेलवे ने दो विकेट के नुकसान पर 84 रन बनाकर मुकाबले को जीत लिया।

पूणें के पीवाइसी जिमखाना स्टेडियम में सोमवार को उत्तराखंड और रेलवे के बीच मुकाबला खेला गया। उत्तराखंड ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले खेलने उतरी उत्तराखंड को नजमा 10 व ज्योति गिरी 01 सधी शुरुआत नहीं दिला सके। इसके बाद कप्तान अंजु तोमर 17, सारिका कोहली 2, रीना जिंदल 1 व राधा चंद 1 भी पवेलियन लौट गए। निचलेक्रम में अंकिता धामी 19 व अंजलि कठैत की 15 रन की बदौलत उत्तराखंड ने 38.2 ओवर में सभी विकेट खोकर 83 रन बनाए। रेलवे के लिए रेणुका व प्रीति ने दो-दो विकेट झटके। आसान लक्ष्य का पीछा करते हुए रेलवे ने 18.1 ओवर में ही 84 रन बनाकर मुकाबले को आठ विकेट से जीत लिया। पूनम राउत ने नाबाद 30, इंद्रानी ने 28 व मोना ने नाबाद 18 रन की पारी खेली। उत्तराखंड के लिए अमीषा बहुखंड़ी व राधा चंद ने एक-एक विकेट झटका।

--------------------------- 

खजानदास ने डीएवी में कंक्रीट सड़क का लोकार्पण किया

डीएवी पीजी कालेज में राजपुर विधायक खजानदास ने नवनिर्मित कंक्रीट सड़क का लोकार्पण किया गया। यह सड़क विधायक निधि से बनाई गई है। समारोह में कालेज के प्राचार्य डा.अजय सक्सेना ने विधायक खजानदास व वरिष्ठ छात्र नेता ओमकक्कड़ का कालेज के विकास में सहयोग प्रदान करने के लिए आभार जताया। खजानदास ने कालेज प्रशासन व सरकार के मध्य अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा करने के लिए सकारात्मक प्रयास करने की इच्छा जताई।

कालेज के छात्र संघ के निवर्तमान अध्यक्ष निखिल शर्मा व महासचिव नीरज चौहान संग अन्य वरिष्ठ छात्र नेताओं ने कालेज में छात्र संघ चुनाव से संबंधित मुद्दे विधायक खजानदास के समक्ष रखे। प्राचार्य डा.अजय सक्सेना ने खजानदास से विधायक निधि से पुस्तकालय के आधुनिकीकरण के लिए पांच लाख का प्रस्ताव रखा जिस पर उन्होंने सहमति जताई। कार्यक्रम का संचालन डा.प्रशांत सिंह ने किया। इस मौके पर डा.विनीत विश्नोई, चीफ प्रोक्टर मेजर अतुल सिंह, संयोजक डा.ओनिमा शर्मा, डा.डीके त्यागी, डा.ऊषा पाठक आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:- वूमेंस सीनियर वनडे ट्राफी में असम, महाराष्ट्र और केरल की जीत

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.