Cricket Tournament: द्वितीय ऊर्जा कप टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में पीडब्ल्यूडी इंजीनियर्स व ईएसआइसी ने जीते अपने मुकाबले

द्वितीय ऊर्जा कप टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में पीडब्ल्यूडी इंजीनियर्स और ईएसआइसी ने अपने-अपने मुकाबले जीते।

Cricket Tournament द्वितीय ऊर्जा कप टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में मंगलवार को पीडब्ल्यूडी इंजीनियर्स और ईएसआइसी ने अपने-अपने मुकाबले जीतकर अगले दौर में प्रवेश किया। पीडब्ल्यूडी इंजीनियर्स ने सीएम हाउस इलेवन को 13 रन से और ईएसआइसी ने एफसीआइ को 51 रन से शिकस्त दी।

Publish Date:Tue, 24 Nov 2020 08:22 PM (IST) Author: Sunil Negi

देहरादून, जेएनएन। Cricket Tournament द्वितीय ऊर्जा कप टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में मंगलवार को पीडब्ल्यूडी इंजीनियर्स और ईएसआइसी ने अपने-अपने मुकाबले जीतकर अगले दौर में प्रवेश किया। पीडब्ल्यूडी इंजीनियर्स ने सीएम हाउस इलेवन को 13 रन से और ईएसआइसी ने एफसीआइ को 51 रन से शिकस्त दी।

कुआंवाला स्थित दून क्रिकेट एकेडमी में चल रहे टूर्नामेंट में पहला मैच पीडब्ल्यूडी इंजीनियर्स और सीएम हाउस इलेवन के बीच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पीडब्ल्यूडी इंजीनियर्स ने निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट खोकर 142 रन बनाए। इसमें संदीप भंडारी ने सर्वाधिक 51 रन का योगदान दिया। सीएम हाउस इलेवन की तरफ से कृष्णा और हेमंत ने दो-दो विकेट झटके। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी सीएम हाउस इलेवन की टीम निर्धारित ओवरों में सात विकेट खोकर 129 रन ही बना सकी। कृष्णा कंडियाल ने सर्वाधिक 42 और हेमंत शर्मा ने 27 रन की पारी खेली। वहीं, पीडब्ल्यूडी इंजीनियर्स के संदीप भंडारी ने तीन और आलोक व पीयूष ने दो-दो विकेट चटकाए। 

यह भी पढ़ें: दून के विशेष करेंगे भारतीय बास्केटबॉल टीम का नेतृत्व, अर्जुन पुरस्कार से हो चुके हैं सम्मानित

दूसरे मैच में ईएसआइसी ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाए। ईएसआइसी के लिए अनिल रावत ने 41 और सुमित यादव ने 39 रन की पारी खेली। एफसीआइ के प्रदीप मिश्रा व नितिन कुमार ने दो-दो विकेट चटकाए। इसके बाद एफसीआइ की टीम निर्धारित ओवरों में नौ विकेट खेकर 117 रन ही बना सकी। एफसीआइ की तरफ से नितिन कुलहाल ने सर्वाधिक 42 रन बनाए। ईएसआइसी के सुमित यादव ने तीन विकेट झटके।

यह भी पढ़ें: टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट : सचिवालय डेंजर और वर्ल्‍ड बैंक ने जीता मुकाबला 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.