मनोरोगी युवक ने महिला कांस्टेबल पर किया हमला, पहले अस्पताल आए मरीजों और स्टाफ को दौड़ाया

सेलाकुई स्थित मानसिक चिकित्सालय में उपचार के लिए लाए एक दिमागी रूप से बीमार युवक ने खूब हंगामा किया। युवक ने पहले तो अस्पताल में इलाज के लिए आए मरीजों व स्टाफ को दौड़ाया। इसके बाद ड्यूटी पर तैनात एक महिला कांस्टेबल को डंडे से पीटकर घायल कर दिया।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Tue, 12 Jan 2021 08:06 AM (IST) Updated:Tue, 12 Jan 2021 08:06 AM (IST)
मनोरोगी युवक ने महिला कांस्टेबल पर किया हमला, पहले अस्पताल आए मरीजों और स्टाफ को दौड़ाया
मनोरोगी युवक ने महिला कांस्टेबल पर किया हमला। जागरण

जागरण संवाददाता, देहरादून। सेलाकुई स्थित मानसिक चिकित्सालय में उपचार के लिए लाए एक दिमागी रूप से बीमार युवक ने खूब हंगामा किया। युवक ने पहले तो अस्पताल में इलाज के लिए आए मरीजों व स्टाफ को दौड़ाया। इसके बाद ड्यूटी पर तैनात एक महिला कांस्टेबल को डंडे से पीटकर घायल कर दिया। हमले में महिला कांस्टेबल की नाक की हड्डी टूट गई।

सहसपुर थाने की एसीपी रेखा यादव ने बताया कि सोमवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे हिमाचल प्रदेश से एक युवक को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया था। बताया जा रहा है कि चुनाव में टिकट न मिलने के कारण युवक की दिमागी हालत बिगड़ गई। अस्पताल पहुंचते ही युवक एकदम से बेकाबू हो गया और उसने वाहनों में तोड़ फोड़ करनी शुरू कर दी।

युवक यहीं नहीं रुका। उसने बगल में बैठी एक वृद्ध महिला से छड़ी छीनी और अस्पताल में मौजूद मरीजों, ड्यूटी पर तैनात स्टाफ को भगाना शुरू कर दिया। बेकाबू हुए युवक को देख सब खौफ में आ गए और बचाव के लिए इधर-उधर भागने लगे। इस दौरान ड्यूटी पर तैनात महिला कांस्टेबल बिनीता भी भागने लगी। रास्ते में वह लड़खड़ाकर गिर गई। युवक ने जमीन पर गिरी महिला कांस्टेबल को डंडे से पीटना शुरू किया और उसके सिर व मुंह पर डंडे से वार किए। इस दौरान महिला कांस्टेबल की नाक की हड्डी टूट गई। महिला कांस्टेबल को इलाज के लिए दून अस्पताल में लाया गया, जहां चिकित्सकों ने नाक का ऑपरेशन होने की बात कही है।

दूसरी ओर अस्पताल के चिकित्सक डॉ. अभिषेक गुप्ता ने बताया कि युवक को पहले ही इंजेक्शन लगा दिया था, लेकिन युवक काफी ताकतवर और तेज था। उसके सामने कोई टिक नहीं पाया। पिटाई करने के कुछ देर बाद वह खुद ही सामान्य हो गया था।

यह भी पढ़ें- हरिद्वार: झबरेड़ा में एक ही परिवार के दो पक्षों में संघर्ष, चार घायल; महिला की हालत गंभीर

chat bot
आपका साथी