विद्युत समस्या हल न होने पर तालाबंदी को चेताया

विकासनगर विद्युत वितरण खंड कार्यालय का घेराव करने बुधवार को विकासनगर पहुंचे।

JagranThu, 23 Sep 2021 04:07 AM (IST)
विद्युत समस्या हल न होने पर तालाबंदी को चेताया

जागरण संवाददाता, विकासनगर: विद्युत वितरण खंड कार्यालय का घेराव करने बुधवार को विकासनगर पहुंचे जनसंघर्ष मोर्चा कार्यकत्र्ताओं ने अधिशासी अभियंता के नदारद रहने पर आक्रोश जताया और जमकर नारेबाजी की। ऊर्जा निगम के उपखंड अधिकारी मनोज कंडवाल को उन्होंने समस्या बताई और समाधान न होने पर तालाबंदी की चेतावनी भी दी।

विद्युत संबंधी समस्याओं को लेकर मोर्चा अध्यक्ष और जीएमवीएन के पूर्व उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह नेगी के नेतृत्व में कार्यकत्र्ता अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खंड कार्यालय पर पहुंचे। मोर्चा अध्यक्ष ने एसडीओ मनोज कंडवाल को प्रमुख समस्याएं बताई। मोर्चा अध्यक्ष ने कहा कि ग्राम पृथ्वीपुर के छेड़ा पछुआ गोकुलवाला आदि मजरे के ग्रामीण कई वर्षो से लो-वोल्टेज और लंबी दूरी के विद्युत पोल की समस्या को लेकर परेशान चल रहे हैं। इसी तरह की समस्याएं क्षेत्र में कई स्थानों पर हैं, लेकिन ऊर्जा निगम अधिकारियों का ध्यान जनता की समस्या की तरफ नहीं है। मोर्चा अध्यक्ष नेगी ने कहा कि ग्रामीणों ने इस समस्या को लेकर मार्च में क्षेत्रीय विधायक को शिकायती पत्र सौंपा था। विधायक ने अधिशासी अभियंता को कार्रवाई करने और बजट के अभाव में अपनी निधि से धन देने को भी कहा। मोर्चा अध्यक्ष का आरोप है कि विधायक के निर्देश के बाद भी विद्युत वितरण खंड कार्यालय की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई। मोर्चा ने अधिशासी अभियंता को चेतावनी दी कि अगर शीघ्र ही ग्रामीणों की समस्या का समाधान नहीं किया गया तो मोर्चा कार्यालय में तालाबंदी करने को बाध्य होगा। इस दौरान मोर्चा महासचिव आकाश पंवार, विजयराम शर्मा, दिलबाग सिंह, ओपी राणा, राजेंद्र पंवार, जय देव नेगी, प्रवीण शर्मा पिन्नी, कुंवर सिंह नेगी, रूपचंद, सुशील भारद्वाज, गोविद नेगी, विक्रम पाल, वीरेंद्र सिंह, अमित जैन, रहबर अली, अशोक गर्ग, राम प्रसाद सेमवाल, सफदर अली, इसरार, प्रवीण कुमार, दीपक अग्रवाल, मदन सिंह, सुमेर चंद, देव सिंह चौधरी, संदीप ध्यानी, गुरविदर सिंह, आदि मौजूद रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.