शिक्षिक पर लगाया छात्राओं से मारपीट का आरोप

विकासनगर नगर के आशाराम वैदिक इंटर कॉलेज के शिक्षक पर छात्राओं के साथ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए एबीवीपी कार्यकत्र्ताओं ने प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 01:06 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 01:06 AM (IST)
शिक्षिक पर लगाया छात्राओं से मारपीट का आरोप
शिक्षिक पर लगाया छात्राओं से मारपीट का आरोप

संवाद सहयोगी, विकासनगर: नगर के आशाराम वैदिक इंटर कॉलेज के शिक्षक पर छात्राओं के साथ मारपीट करने और अभद्रता का आरोप लगाते हुए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकत्र्ताओं ने कॉलेज के मुख्यद्वार पर प्रदर्शन किया। उन्होंने घटना में शामिल शिक्षकों को निलंबित किए जाने की मांग प्रबंधन से की। उधर, विद्यालय के प्रधानाचार्य ने मामले की जांच के लिए कमेटी गठित किए जाने की बात कही है।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकत्र्ताओं ने नगर के बाबूगढ़ स्थित कॉलेज के मुख्यद्वार पर प्रदर्शन किया। कार्यकत्र्ताओं ने कहा कि विद्यालय में दो छात्राओं के साथ शिक्षकों ने मारपीट की। इसके अतिरिक्त उन्होंने छात्राओं के साथ अभद्रता भी की। कार्यकत्र्ताओं ने विद्यालय के शिक्षकों के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की। कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा दे रहे हैं, परंतु विद्यालय के शिक्षक बेटियों के साथ मारपीट कर रहे हैं। उन्होंने मारपीट के आरोपी शिक्षकों को तुरंत निलंबित किए जाने की मांग भी की। प्रदर्शन करने वालों में एबीवीपी की जिला संयोजक शिवानी, अजय राठौर, रोनित प्रसाद, प्रथम गर्ग शामिल रहे। उधर, विद्यालय के प्रधानाचार्य अनिल नेगी ने बताया कि विद्यालय में कक्षा 12 की छात्राओं की कला विषय की प्रयोगात्मक परीक्षा चल रही थी, जिसमें शामिल होने वाली कुछ छात्राएं विद्यालय की ड्रेस में नहीं थीं। उन्हें विद्यालय के नियमानुसार विद्यालय में आने के लिए कहा गया था। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार के आरोप एबीवीपी ने लगाए हैं, उनकी जांच के लिए एक समिति का गठन किया गया है। समिति की रिपोर्ट के आधार पर दोषी पाए जाने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी