ताली, थाली बजाकर सरकार को जगाने की कोशिश

विकासनगर प्राइवेट स्कूलों की मनमानी के खिलाफ डबल इंजन की सरकार को जगाने की पहल भारत संवैधानिक अधिकार संरक्षण मंच के कार्यकत्र्ताओं ने की है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 12:47 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 12:47 AM (IST)
ताली, थाली बजाकर सरकार को जगाने की कोशिश
ताली, थाली बजाकर सरकार को जगाने की कोशिश

जागरण संवाददाता, विकासनगर: प्राइवेट स्कूलों की मनमानी के खिलाफ डबल इंजन की सरकार को जगाने के लिए भारत संवैधानिक अधिकार संरक्षण मंच के कार्यकत्र्ताओं ने डाकपत्थर तिराहे पर थाली और ताली बजाई।

मंच के राष्ट्रीय संयोजक दौलत कुंवर के नेतृत्व में कार्यकत्र्ता डाकपत्थर तिराहे पहुंचे। राष्ट्रीय संयोजक ने कहा कि प्राइवेट स्कूलों की मनमानी और प्राइवेट स्कूलों की ओर से अभिभावकों का खुला शोषण किया जा रहा है। मंच के कार्यकत्र्ताओं के पास लगभग 60 से ऊपर शिकायतें प्राइवेट स्कूलों की आ चुकी है। कहा कि स्कूल ना खुलने के बाद भी अभिभावकों से पूरी फीस वसूल की जा रही है। आनलाइन क्लास के नाम पर भी अभिभावकों से मनमाना रुपया वसूल किया जा रहा है। अभिभावकों को बच्चों का न तो रिपोर्ट कार्ड दिया जाता है और न ही आनलाइन क्लास में बैठने के लिए गूगल मीट का लिक दिया जाता है। इसकी वजह से कई बच्चे परेशान हैं। इसको देखते हुए भारत संवैधानिक अधिकार संरक्षण मंच कार्यकत्र्ताओं ने डाकपत्थर तिराहे पर डबल इंजन सरकार को जगाने के लिए थाली और ताली बजाई। यदि डबल इंजन की सरकार शीघ्र प्राइवेट स्कूलों के खिलाफ कठोर कार्रवाई नहीं करती है फिर मजबूरी में संवैधानिक मंच के कार्यकत्र्ता और अभिभावक मिलकर ढोल नगाड़ों के साथ सचिवालय का घेराव करने के लिए मजबूर हो जाएंगे। इस अवसर पर लक्ष्मी देवी अध्यक्ष महिला मोर्चा, राजेंद्र कुमार राष्ट्रीय प्रवक्ता, बलजीत सिंह सलाहकार,जगत कुंवर, विकेश कुमार राष्ट्रीय सोशल मीडिया प्रभारी, किशोर कुमार, केशर कुंवर, सोमपाल सिंह, सन्नी चावला, उत्पल कुमार, ज्ञान सिंह, श्रीपाल सिंह, दिनेश कुमार, श्यामलाल, प्रमोद कुमार, सुरेंदर कुमार आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी