देहरादून के अजबपुर में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या

नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र के अजबपुर में माता मंदिर रोड पर देर रात गोली मारकर प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी गई। वारदात को स्कूटी सवार दो बदमाशों ने अंजाम दिया। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 07:38 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 07:38 AM (IST)
देहरादून के अजबपुर में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या
अजबपुर में माता मंदिर रोड पर देर रात गोली मारकर प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी गई।

जागरण संवाददाता, देहरादून। नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र के अजबपुर में माता मंदिर रोड पर देर रात गोली मारकर प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी गई। वारदात को स्कूटी सवार दो बदमाशों ने अंजाम दिया। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। पुलिस का कहना है कि बदमाशों की पहचान के लिए सीसीटीवी की फुटेज जांचने के साथ चश्मदीदों से जानकारी जुटाई जा रही है।

बुधवार देर रात राजू बॉक्सर उर्फ राजेंद्र पुंडीर नाम के प्रॉपर्टी डीलर की दो बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। राजू का कुछ समय से किसी प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था। बुधवार रात वह अपने किसी मित्र के कहने पर अजबपुर गया था। देर रात दो बदमाश स्कूटी पर सवार होकर आए और राजू को गोली मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस राजू को बदहवास हालत में अस्पताल ले गई, जहां उसने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि किसी प्रॉपर्टी को लेकर कुछ लोग राजू से नाराज थे।

सूत्रों की माने तो राजू को हत्यारों के कहने पर ही अजबपुर बुलाया गया था। हालांकि, नेहरू कॉलोनी पुलिस ने अभी किसी भी बात की पुष्टि नहीं की है। पुलिस के मुताबिक, सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं है। साथ ही दोस्तों और परिचितों से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने राजू के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है। देर रात राजू का परिवार भी सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंच गया। खबर लिखे जाने तक पुलिस ने पंचनामा भर दिया था। हालांकि, हत्यारों की तलाश में गश्त जारी थी। पुलिस बदमाशों के भागने के सभी संभावित मार्गों पर भी नाकेबंदी कर जांच कर रही है।

एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि शक है कि घटना को प्रॉपर्टी डीलर के जानने वालों ने ही अंजाम दिया है। इसके लिए सभी संभावित पहलुओं पर जांच की जा रही है। स्वजनों से पूछताछ कर सुराग जुटाए जा रहे हैं। बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दून में यह तीन दिन के भीतर दूसरी हत्या है। इससे पहले सोमवार को संपत्ति को लेकर बेटे और बहू के वृद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी थी।

यह भी पढ़ें-देहरादून में संपत्ति को लेकर एक बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर की मां की हत्या, ऐसे खुला मामला

chat bot
आपका साथी