आयुर्वेद में 18 संयुक्त निदेशक व जिला अधिकारी तैनात

शासन ने आयुर्वेद विभाग में तैनात 18 वरिष्ठ चिकित्साधिकारियो की पदोन्नति कर उन्हें संयुक्त निदेशक एवं जिला आयुर्वेद एवं यूनानी अधिकारी के पद पर तैनाती प्रदान की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jan 2019 08:09 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jan 2019 08:09 PM (IST)
आयुर्वेद में 18 संयुक्त निदेशक व जिला अधिकारी तैनात
आयुर्वेद में 18 संयुक्त निदेशक व जिला अधिकारी तैनात

राज्य ब्यूरो, देहरादून: शासन ने आयुर्वेद विभाग में तैनात 18 वरिष्ठ चिकित्साधिकारियो की पदोन्नति कर उन्हें संयुक्त निदेशक एवं जिला आयुर्वेद एवं यूनानी अधिकारी के पद पर तैनाती प्रदान की है। डॉ. प्रमोद कुमार कपूर को देहरादून, डॉ. अमरेश उपाध्याय को ऊधमसिंह नगर, डॉ. गिरीश चंद्र जंगपांगी को हरिद्वार और डॉ. महेंद्र सिंह गुंज्याल को जिला आयुर्वेद एवं यूनानी अधिकारी नैनीताल के पद पर तैनात किया गया है।

सोमवार को आयुष एवं आयुष शिक्षा की ओर से जारी आदेशों के मुताबिक डॉ. दिनेश गर्ग को आयुर्वेद निदेशालय में संयुक्त निदेशक चिकित्सा, डॉ. राजेंद्र प्रसाद पांडेय को संयुक्त निदेशक योजना, डॉ. संपूर्णानंद रतूड़ी को संयुक्त निदेशक पंचक्रम, डॉ. यतेंद्र सिंह रावत को संयुक्त निदेशक जड़ी-बूटी संव‌र्द्धन और डॉ. रघुवीर सिंह को संयुक्त निदेशक चिकित्सा एवं औषधि भंडारण के पद पर तैनाती दी गई है। इसके अलावा डॉ. कृष्ण कुमार लाल को टिहरी, डॉ. उमेश चंद यादव को चंपावत, डॉ. राजीव कुमार वर्मा को रुद्रप्रयाग, डॉ. महेंद्र पाल सिंह को बागेश्वर, डॉ. सुभाष चंद्र को पौड़ी, डॉ. रविंद्र प्रताप सिंह को पिथौरागढ़, डा. मिथलेश कुमार को चमोली और डॉ. केएस नपलच्याल को जिला आयुर्वेद एवं यूनानी अधिकारी अल्मोड़ा के पद पर तैनाती दी गई है।

chat bot
आपका साथी