रुड़की में बाइक पर सिलिंडर लेने जा रहे सड़क हादसे में पालीटेक्निक के छात्र की मौत

बाइक पर सिलिंडर लेने जा रहे पालीटेक्निक के छात्र को एक वाहन चालक ने टक्कर मार दी। छात्र के सिर पर चोट आने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर आरोपित चालक की तलाश शुरू की है।

Sumit KumarPublish:Mon, 29 Nov 2021 06:33 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 06:33 PM (IST)
रुड़की में बाइक पर सिलिंडर लेने जा रहे सड़क हादसे में पालीटेक्निक के छात्र की मौत
रुड़की में बाइक पर सिलिंडर लेने जा रहे सड़क हादसे में पालीटेक्निक के छात्र की मौत

जागरण संवाददाता, रुड़की: बाइक पर सिलिंडर लेने जा रहे पालीटेक्निक के छात्र को एक वाहन चालक ने टक्कर मार दी। छात्र के सिर पर चोट आने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर आरोपित चालक की तलाश शुरू की है।

सिविल लाइंस कोतवाली के खंजरपुर गांव निवासी तरुण काशीपुर में पालीटेक्निक का छात्र है। इन दिनों वह अवकाश पर घर आया था। सोमवार दोपहर वह बाइक पर गांव के ही मनीष के साथ सिलिंडर लेने गया था। बाइक तरुण चला रहा था और मनीष पीछे सिङ्क्षलडर पकड़कर बैठा था। जैसे ही उनकी बाइक खंजरपुर पुलिया के पास पहुंची तो सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक चला रहा तरुण सड़क पर गिर पड़ा। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद आरोपित चालक वहां से वाहन समेत फरार हो गया। बताया जा रहा है कि बाइक से गिरने के बाद तरुण के सिर में सिलिंडर लगा है। हालांकि पुलिस ने सिर में सिलिंडर लगने की बात से इन्कार किया है। सिविल लाइंस कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चौहान ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपित चालक की तलाश की जा रही है।

अज्ञात वाहन की चपेट में आकर युवक की मौत

मंगलौर: लिब्बरहेड़ी में काम करने वाले युवक की अज्ञात वाहन की चपेट में आकर मौत हो गई। पुलिस ने मृतक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है।

उत्तर प्रदेश के जिला मुजफ्फरनगर के ग्राम बहूपुरा निवासी अरविंद कुमार ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसका भाई विकास कुमार मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के लिब्बरहेड़ी गांव में काम करता था। 26 नवंबर शाम को जब वह गंगनहर पुल के पास पहुंचा, तभी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। इसके बाद चालक मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। कोतवाली के एएसआइ रफत अली ने बताया कि मुकदमे के बाद आरोपित वाहन चालक की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- पंजाब रोडवेज बस की टक्कर से राजस्थान के युवक की मौत, एक गंभीर घायल; गलत दिशा में बस चलाने से हुआ हादसा