फर्जी बाबा मामले का खुलासा करने वाली पुलिस टीम सम्मानित

स्वर्ण व्यापारी की पत्नी से उपचार के नाम पर करीब 80 लाख रुपए के जेवर ठगने के आरोपित फर्जी बाबा की गिरफ्तारी और जेवर की शत-प्रतिशत बरामदगी करने वाली पुलिस टीम को तीर्थनगरी के व्यापारिक और सामाजिक संगठनों ने सम्मानित किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 08:12 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 08:12 PM (IST)
फर्जी बाबा मामले का खुलासा करने वाली पुलिस टीम सम्मानित
फर्जी बाबा मामले का खुलासा करने वाली पुलिस टीम सम्मानित

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश: स्वर्ण व्यापारी की पत्नी से उपचार के नाम पर करीब 80 लाख रुपए के जेवर ठगने के आरोपित फर्जी बाबा की गिरफ्तारी और जेवर की शत-प्रतिशत बरामदगी करने वाली पुलिस टीम को तीर्थनगरी के व्यापारिक और सामाजिक संगठनों ने सम्मानित किया।

स्वर्ण व्यापारी हितेंद्र पंवार ने आजाद कालोनी पानीपत हरियाणा हाल निवासी नेचर विला लालतप्पड़ निवासी योगी प्रियव्रत अनिमेश उर्फ महेंद्र रोड उर्फ रोबिन खलीफा के विरुद्ध धोखाधड़ी व अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया था। 11 जुलाई को कोतवाली पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया था। उसके बाद न्यायालय से कस्टडी रिमांड लिया गया। फर्जी बाबा की निशानदेही पर कोतवाली पुलिस ने व्यापारी की पत्नी से ठगे गए करीब 80 लाख रुपये के जेवर बरामद किए थे। शनिवार को कोतवाली में नगर के व्यापारिक और सामाजिक संगठनों से जुड़े प्रतिनिधियों ने पुलिस टीम को सम्मानित किया। पुलिस अधीक्षक देहात स्वतंत्र कुमार सिंह, पुलिस उपाधीक्षक डीसी ढ़ौंडियाल, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शिशुपाल सिंह नेगी, एसओजी ग्रामीण प्रभारी ओम कांत भूषण, वरिष्ठ उपनिरीक्षक मनमोहन सिंह नेगी सहित टीम के सदस्यों को अंग वस्त्र और स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया। व्यापारियों ने कहा कि तीर्थ नगरी की यह परंपरा रही है कि विपत्ति के समय सब एकजुट होकर अपराध के खिलाफ पुलिस का सहयोग करते हैं। यही कारण है कि ऋषिकेश में स्थित अधिसंख्य वारदात का खुलासा होता आया है। इस मौके पर देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष राजकुमार अग्रवाल, नगर उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष ललित मोहन मिश्र, महामंत्री प्रतीक कालिया, नगर उद्योग व्यापार महासंघ के अध्यक्ष राजेश भट्ट, रोटरी क्लब सेंट्रल के अध्यक्ष संजय सकलानी, ज्वेलर्स एसोसिएशन के उपाध्यक्ष हितेंद्र पंवार, लायंस क्लब रायल के संस्थापक अध्यक्ष धीरज मखीजा आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी