धर्मूचक से चोरी ट्रैक्टर को पुलिस ने किया बरामद, पांच लोग गिरफ्तार

डोईवाला कोतवाली के अंतर्गत धर्मूचक गांव से दो दिन पूर्व चोरी किया गया ट्रैक्टर को डोईवाला कोतवाली पुलिस ने बरामद कर लिया है। चोरी में पांच आरोपितों को भी गिरफ्तार किया। आरोपित ट्रैक्टर को छिपाने के मकसद से टिहरी गढ़वाल के कुमाल्डा ले जा रहे थे।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 03:11 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 03:11 PM (IST)
धर्मूचक से चोरी ट्रैक्टर को पुलिस ने किया बरामद, पांच लोग गिरफ्तार
धर्मूचक गांव से दो दिन पूर्व चोरी किया गया ट्रैक्टर को डोईवाला कोतवाली पुलिस ने बरामद कर लिया है।

संवाद सूत्र, डोईवाला। डोईवाला कोतवाली के अंतर्गत धर्मूचक गांव से दो दिन पूर्व चोरी किया गया ट्रैक्टर को डोईवाला कोतवाली पुलिस ने बरामद कर लिया है। चोरी में पांच आरोपितों को भी गिरफ्तार किया। आरोपित ट्रैक्टर को छिपाने के मकसद से टिहरी गढ़वाल के कुमाल्डा ले जा रहे थे।

डोईवाला कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक महावीर सिंह रावत ने बताया कि धर्मूचक (डोईवाला) निवासी सुभाष पाल पुत्र चमेला सिंह के घर से दो दिन पूर्व ट्रैक्टर चोरी कर लिया गया था। पुलिस क्षेत्राधिकारी अनुज कुमार के निर्देश पर गठित टीम ने जगह-जगह मार्ग पर सीसीटीवी कैमरों की सहायता से ट्रैक्टर की तलाश की। टै्रक्टर को देहरादून के रायपुर की ओर ले जाने की जानकारी मिली। इस पर संबंधित थाना व चौकी पुलिस को सूचना भेजी गई। पुलिस चौकी कुमाल्डा, टिहरी गढ़वाल की मदद से ट्रैक्टर के साथ तनवीर सिंह पुत्र रामचंद्र, बलराम सिंह पुत्र आदेश सिंह निवासी बहलोलपुर, सिंधोली, शाहजहांपुर, राहुल कुमार पुत्र ध्यान सिंह निवासी फतेहपुर डोला, गंगोह, सहारनपुर उत्तर प्रदेश, रामवीर पुत्र शिव कुमार निवासी बहलोलपुर, सिंधोली, शाहजहांपुर व सचिन सैनी पुत्र सेठपाल निवासी सुखेडी, गंगोह, सहारनपुर उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार किया गया। 

वरिष्ठ उप निरीक्षक महावीर सिंह रावत ने बताया कि सचिन सैनी केशवपुरी में देवेंद्र के मकान में किराये पर रहता है। वह सैटरिंग का काम करता है। राहुल बिजली फिटिंग का काम करता है। राहुल से दोस्ती के बाद सैटरिंग का काम करने वाले बलराम, रामवीर व तनवीर के साथ भी सचिन दोस्ती हो गई। इसके बाद धर्मूचक इलाके में रेकी कर ट्रैक्टर चोरी कर लिया। चोरी के ट्रैक्टर को दुधली रोड से देहरादून रिस्पना पुल, गोरखपुर फाटक होते हुए रायपुर रोड पर खड़ा कर दिया। फिर योजना बनाई की ट्रैक्टर को लेकर रायपुर रोड से कुमाल्डा होते हुए टिहरी गढ़वाल में प्रवेश करने के बाद जंगल में कहीं छिपाकर बाद में बेच देंगे।

यह भी पढ़ें-देहरादून में शोरूम से मोबाइल चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो आरोपित गिरफ्तार

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी