MLA Mahesh Negi Case: विधायक हॉस्टल पहुंची पुलिस, बंद मिला विधायक महेश नेगी का आवास

MLA Mahesh Negi Case विधायक प्रकरण की जांच कर रही देहरादून पुलिस की विशेष जांच प्रकोष्ठ (एसआइएस) की टीम शुक्रवार को रेसकोर्स स्थित विधायक हॉस्टल पहुंची। यहां पुलिस को विधायक महेश नेगी का आवास बंद मिला। इसके चलते घटनास्थल का निरीक्षण नहीं हो सका।

By Edited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 08:17 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 09:02 AM (IST)
MLA Mahesh Negi Case: विधायक हॉस्टल पहुंची पुलिस, बंद मिला विधायक महेश नेगी का आवास
एसआइएस की टीम विधायक हॉस्टल पहुंची। यहां पुलिस को विधायक महेश नेगी का आवास बंद मिला।

देहरादून, जेएनएन। MLA Mahesh Negi Case विधायक प्रकरण की जांच कर रही देहरादून पुलिस की विशेष जांच प्रकोष्ठ (एसआइएस) की टीम शुक्रवार को रेसकोर्स स्थित विधायक हॉस्टल पहुंची। यहां पुलिस को विधायक महेश नेगी का आवास बंद मिला। इसके चलते घटनास्थल का निरीक्षण नहीं हो सका। टीम ने हॉस्टल के व्यवस्था अधिकारी को नोटिस देकर कहा कि जल्द विधायक का आवास खुलवाकर पुलिस को सूचना दें। जिससे विवेचना को आगे बढ़ाया जा सके।

अल्मोड़ा जिले की द्वाराहाट सीट से भाजपा विधायक महेश नेगी पर वहीं की एक महिला ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। महिला ने मुकदमे में दुष्कर्म का घटनास्थल रेसकोर्स स्थित विधायक हॉस्टल में आवंटित महेश नेगी के आवास को बताया है। पीड़िता के पुलिस और मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज हो चुके हैं। आगे की तफ्तीश के लिए पुलिस शुक्रवार को विधायक हॉस्टल पहुंची। जिससे घटनास्थल का निरीक्षण कर महिला के आरोप के संबंध में साक्ष्य एकत्र किए जा सकें। 

लेकिन, यहां महेश नेगी के आवास पर ताला लटका मिला। टीम ने व्यवस्था अधिकारी से संपर्क किया तो पता चला कि आवास पिछले कई दिन से बंद है। टीम ने व्यवस्था अधिकारी से कहा कि आवास खुलवाने के लिए विधायक को तत्काल सूचना भेजी जाए। पुलिस ने व्यवस्था अधिकारी को सख्त हिदायत दी है कि आवास में किसी को भी कोई सामान छूने या साथ ले जाने न दिया जाए।

यह भी पढ़ें: बरात रोकने वाली दुल्हन को कोतवाली के बाहर दिया तीन तलाक, जानिए पूरा मामला

डीआइजी अरुण मोहन जोशी का कहना है कि विशेष जांच प्रकोष्ठ की टीम विधायक हॉस्टल गई थी, जिससे घटनास्थल का निरीक्षण कर जांच आगे बढ़ाई जा सके। लेकिन, विधायक को आवंटित आवास बंद मिला। हॉस्टल के व्यवस्था अधिकारी को नोटिस दिया गया है। आवास खुलने पर टीम निरीक्षण करने जाएगी। 

यह भी पढ़ें: पति नहीं था घर पर तो महिला से जेठ और ननदोई ने किया दुष्कर्म, विरोध पर ससुरालियों ने पीटा; मुकदमा दर्ज

chat bot
आपका साथी