डोईवाला में ऑनलाइन कारोबारी ने फांसी लगाकर दी जान, ठगी के मुकदमे हैं दर्ज

डोईवाला क्षेत्र में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 01:53 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 03:05 PM (IST)
डोईवाला में ऑनलाइन कारोबारी ने फांसी लगाकर दी जान, ठगी के मुकदमे हैं दर्ज
डोईवाला में ऑनलाइन कारोबारी ने फांसी लगाकर दी जान, ठगी के मुकदमे हैं दर्ज

डोईवाला, जेएनएन। देहरादून जिले की डोईवाला नगर पालिका क्षेत्र के अंतर्गत विस्थापित कंडल में एक व्यक्ति ने बीती रात्रि घर पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक ऑनलाइन कारोबार करता था। उस पर ऑनलाइन कारोबार में कई व्यक्तियों के साथ ठगी करने के आरोप में मुकदमे भी दर्ज हैं। 

डोईवाला कोतवाली के अंतर्गत कंडल विस्थापित में मूल रूप से यमुना नगर हरियाणा निवासी साहिल सैनी किराये के मकान में रहता है। साहिल सैनी  ने घर पर ही बीती रात्रि फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही जौलीग्रांट पुलिस चौकी इंचार्ज शांति प्रसाद चमोली ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लिया। कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक महावीर सिंह रावत ने बताया कि मृतक साहिल सैनी लंबे समय से आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। 

उसका अपने घर से कोई लेना-देना नहीं था। परिवार वालों ने उसको बेदखल किया हुआ था। साहिल सैनी ऑनलाइन कारोबार करता था। उस पर कई व्यक्तियों के साथ ठगी करने का भी आरोप है। उसके खिलाफ ठगी और अन्य मामलों में मुकदमे भी दर्ज हैं। 

यह भी पढ़ें: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से दुखी 12वीं के छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

इसके साथ ही उस पर कई लाख रुपये की देनदारी की बात भी सामने आई है, जिसकी जांच की जा रही है।उसने मकान मालिक को कई महीने से किराया नहीं दिया था। उसका अक्सर अपनी पत्नी के साथ झगड़ा होता रहता था। उसकी एक वर्ष की बेटी है।

यह भी पढ़ें: प्रेमी ने शादी से किया इन्कार, युवती ने फांसी लगाकर दी जान Haridwar News

chat bot
आपका साथी