रुड़की: पुलिस ने एटीएम क्षतिग्रस्त करने के मामले में दर्ज किया मुकदमा

एटीएम तोड़ने के प्रयास के संबंध में तहरीर न मिलने पर पुलिस ने ही अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मंगलौर के मोहल्ला मलकपुरा में धोबियों वाली पुलिया के पास रुड़की में स्थित एक बैंक का एटीएम लगा हुआ है।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 05:41 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 06:22 PM (IST)
रुड़की: पुलिस ने एटीएम क्षतिग्रस्त करने के मामले में दर्ज किया मुकदमा
एटीएम तोड़ने के प्रयास के संबंध में तहरीर न मिलने पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

संवाद सहयोगी, मंगलौर: एटीएम तोड़ने के प्रयास के संबंध में तहरीर न मिलने पर पुलिस ने ही अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मंगलौर के मोहल्ला मलकपुरा में धोबियों वाली पुलिया के पास रुड़की में स्थित एक बैंक का एटीएम लगा हुआ है। 28 नवंबर कि सुबह एटीएम क्षतिग्रस्त हालत में मिलने पर मोहल्लेवासियों ने पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल करने के बाद संबंधित बैंक और एटीएम लगाने वाली एजेंसी को भी सूचना दी थी।

घटना को पांच दिन बीतने के बाद भी संबंधित द्वारा पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी। जिस पर मंगलौर कस्बा चौकी प्रभारी मनोज कुमार ने अज्ञात के खिलाफ एटीएम तोड़े जाने को लेकर मुकदमा दर्ज कराया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमर चंद शर्मा ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर आरोपित की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Dehradun Crime News: किटी के नाम पर लिए रकम नहीं लौटाए, अदालत के आदेश पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

दुष्कर्म के आरोपित की नहीं हुई गिरफ्तारी

 रुड़की : दुष्कर्म के आरोपित की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भीम आर्मी के कार्यकर्त्‍ता पीड़‍ित युवती के साथ शुक्रवार को सिविल लाइंस कोतवाली पहुंचे। प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चौहान ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में जांच कर रही है। शीघ्र ही इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र निवासी युवती के भगवानपुर क्षेत्र के चौल्ली शहाबुद्दीनपुर निवासी युवक के साथ प्रेम प्रसंग थे। शादी का झांसा देकर युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। युवती ने सिविल लाइंस कोतवाली में युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में अभी तक आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। पीड़‍ित ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की।

यह भी पढ़ें- रात एक बजे नाबालिग को घर से ले गया था युवक, मुंबई ले जाकर किया दुष्कर्म; 12 साल की कैद और अर्थदंड

chat bot
आपका साथी