देहरादून में माल लेकर नहीं किया भुगतान, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

देहरादून में कारोबार शुरू करने के लिए एक व्यक्ति ने थोक व्यापारी से सामान उधार लिया और बाद में उसका भुगतान करने से इन्कार कर दिया। आरोपित के खिलाफ रविवार को शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 29 Mar 2021 12:45 PM (IST) Updated:Mon, 29 Mar 2021 12:45 PM (IST)
देहरादून में  माल लेकर नहीं किया भुगतान, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
रविवार को शहर कोतवाली में एक व्यक्ति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया।

जागरण संवाददाता, देहरादून। कारोबार शुरू करने के लिए एक व्यक्ति ने थोक व्यापारी से सामान उधार लिया और बाद में उसका भुगतान करने से इन्कार कर दिया। आरोपित के खिलाफ रविवार को शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया। 

इंस्पेक्टर शिशुपाल सिंह नेगी के अनुसार, गांधी रोड निवासी दिलशाद रेडीमेड कपड़ों और जूतों का थोक व्यापार करते हैं। मई 2019 में उनकी मुलाकात नजाकत उर्फ छोटा निवासी गांधी रोड नया नगर मस्जिद से हुई। नजाकत ने दिलशाद को बताया कि उसकी पलटन बाजार में अहद फुटवियर नाम से दुकान है, जिसके लिए सामान की जरूरत है। 25 मई 2019 से 29 फरवरी 2020 तक दिलशाद ने नजाकत को नौ लाख रुपये का सामान दिया। इसके एवज में नजाकत ने उन्हें अब तक सिर्फ एक लाख रुपये दिए हैं। बाकी के रुपये मांगने पर मार्च 2020 में उसने लॉकडाउन का बहाना बना दिया। इसके बाद आरोपित ने कहा कि उसने दुकान खाली कर दी है। उसके पास कोई पैसा नहीं है। इसलिए अब वह भुगतान नहीं कर सकता।

मारपीट में नौ युवकों के खिलाफ मुकदमा

मारपीट के मामले में शहर कोतवाली पुलिस ने नौ युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। अंकित जैन निवासी चमन विहार ने तहरीर दी कि वह रेलवे स्टेशन पर खड़े थे, इसी दौरान छह युवकों ने उसको पीट दिया। इस मामले में पुलिस ने सुखविंदर, वीरेंद्र सिंह, हरदीप सिंह, वीरू सिंह, लक्की सिंह व कुलविंदर सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। दूसरे पक्ष की ओर से सुखविंदर सिंह निवासी पार्क रोड ने तहरीर दी कि अंकित जैन निवासी चमन विहार, भरपूर सिंह निवासी धर्मपुर व एक अन्य व्यक्ति ने उसे पीटा है। तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। 

यह भी पढ़ें-विदेश में एमबीए करवाने का झांसा देकर ठगे साढ़े 13 लाख रुपये, पढ़िए पूरी खबर

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी