मेडिकल स्टोर में चोरी करने वाले दो किशोरों को पकड़ा, न्यायालय में पेश करने के बाद बाल सुधार गृह भेजा

रायपुर थाना पुलिस ने मेडिकल स्टोर में चोरी करने के मामले में दो किशोरों को चोरी के सामान के साथ पकड़ा है। दोनों पहले भी दुकानों में चोरी कर चुके हैं। पुलिस ने दोनों को बाल न्यायालय में पेश किया है जहां से उन्हें बाल सुधार गृह भेजा दिया गया।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 01:05 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 01:05 PM (IST)
मेडिकल स्टोर में चोरी करने वाले दो किशोरों को पकड़ा, न्यायालय में पेश करने के बाद बाल सुधार गृह भेजा
मेडिकल स्टोर में चोरी करने वाले दो किशोरों को पकड़ा।

जागरण संवाददाता, देहरादून। रायपुर थाना पुलिस ने मेडिकल स्टोर में चोरी करने के मामले में दो किशोरों को चोरी के सामान के साथ पकड़ा है। दोनों पहले भी दुकानों में चोरी कर चुके हैं। पुलिस ने दोनों को बाल न्यायालय में पेश किया है, जहां से उन्हें बाल सुधार गृह भेजा दिया गया।

थानाध्यक्ष दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि संदीप बगवाड़ी ने 23 जून को तहरीर दी थी कि अज्ञात व्यक्ति ने उनके मेडिकल स्टोर से नकदी व सामान चोरी कर लिया है। इस पर मुकदमा दर्ज किया गया था।

दो पक्षों में मारपीट, एक के खिलाफ मुकदमा

मोहनी रोड पर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। रायपुर थाना पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ पीटने व छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया है। युवती ने बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाला व्यक्ति उनके साथ झगड़ा करता रहता है। बुधवार को आरोपित ने उसको पीटा और छेड़छाड़ की। थानाध्यक्ष नेगी ने बताया कि दोनों पक्षों के लोग घायल हुए हैं। फिलहाल एक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

तय समय बाद ठेका खोलने पर दो पर मुकदमा

देहरादून: तय समय के बाद शराब ठेका खोलने पर रायपुर थाना पुलिस ने दो ठेका संचालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। थानाध्यक्ष दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि बुधवार शाम को चूना भट्ठा स्थित अंग्रेजी शराब का ठेका खुला था। यहां साढ़े सात बजे शटर खोलकर शराब बेची जा रही थी। पास ही देशी शराब का ठेका भी खुला था। दोनों ठेका संचालकों के खिलाफ आपदा प्रबंधन एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें- Cyber Crime In Dehradun: केवाइसी अपडेट करवाने के नाम पर ठगे 69 हजार रुपये, मुकदमा

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी