हरिद्वार में ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार के करीबियों पर निगाह

दिल्ली में पहलवान सागर धनकड़ की हत्या में फरार ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार की आखिरी लोकेशन हरिद्वार मिलने की जानकारी पर पुलिस सक्रिय हो गई है। हालांकि दिल्ली पुलिस ने अभी तक हरिद्वार पुलिस से संपर्क नहीं साधा है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 10:29 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 10:29 PM (IST)
हरिद्वार में ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार के करीबियों पर निगाह
हत्या में फरार ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार की लोकेशन हरिद्वार मिलने की जानकारी पर पुलिस सक्रिय हो गई है।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार। दिल्ली में पहलवान सागर धनकड़ की हत्या में फरार ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार की आखिरी लोकेशन हरिद्वार मिलने की जानकारी पर पुलिस सक्रिय हो गई है। हालांकि दिल्ली पुलिस ने अभी तक हरिद्वार पुलिस से संपर्क नहीं साधा है।  बताया जा रहा है कि पुलिस हरिद्वार में सुशील के करीबी माने जाने वालों पर नजर रख रही है। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस ने बताया कि अभी दिल्ली पुलिस ने उत्तराखंड पुलिस से इस बारे में संपर्क नहीं किया है। बावजूद इसके समाचार माध्यमों मिल रही सूचनाओं को चेक कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि समाचार माध्यमों से ही उन्हें पता चला है कि सुशील के मोबाइल की आखिरी लोकेशन हरिद्वार में मिली है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस और खुफिया विभाग सक्रिय हो चुका है। बताया जा रहा है कि सुशील कई बार हरिद्वार आ चुका है। 

पतंजलि को बदनाम करने की साजिश 

हत्यारोपित अंतरराष्ट्रीय पहलवान सुशील कुमार को योगगुरु बाबा रामदेव के पतंजलि योगपीठ आश्रम में छिपने की खबरों को पतंजलि योगपीठ ने निराधार करार दिया है। गुरुवार रात पतंजलि के सुरक्षा अधिकारी बाबूलाल ने बयान जारी कर कहा कि यह पतंजलि और योगगुरु को बदनाम करने की साजिश है। पहलवान सागर धनखड़ की हत्या मामले में इस तरह की खबरें सामने आ रही हैं कि हरिद्वार के प्रभावशाली योगगुरु ने दिल्ली पुलिस को फोन कर हत्या आरोपित पहलवान सुशील कुमार को न सिर्फ बचाने की सिफारिश की, बल्कि उसे हरिद्वार स्थित अपने आश्रम में पनाह भी दी हुई है।

पतंजलि योगपीठ ने सुरक्षा अधिकारी बाबूलाल के जरिए अधिकृत रूप से इस मामले में अपना पक्ष रखा। गुरुवार देर रात पतंजलि के सुरक्षाधिकारी बाबूलाल ने मीडिया को जारी बयान में कहा कि पतंजलि दुनिया में करोड़ों लोगों की आस्था का केंद्र है। यह केंद्र सदैव धर्म सम्मत जीवन शैली और मूल्यों का पक्षधर रहा है। सुशील पहलवान के बारे में आश्रम को घसीटना अशोभनीय कृत्य है।

यह भी पढ़ें-नौ सेना के लेफ्टिनेंट कमांडर पर युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, मुकदमा दर्ज

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी