चोरी के सामान के साथ पुलिस ने शातिर को किया गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस ने चोरी की घटना का पर्दाफाश करते हुए चोरी के सामान के साथ शातिर को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक बरामद माल की अनुमानित कीमत लगभग एक लाख रुपये बताई गई है। कोतवाली पुलिस के मुताबिक बैराज कॉलोनी ऋषिकेश निवासी विकास पुत्र ओमप्रकाश ने शिकायत दर्ज कराई।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 03:24 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 03:24 PM (IST)
चोरी के सामान के साथ पुलिस ने शातिर को किया गिरफ्तार
कोतवाली पुलिस ने चोरी की घटना का पर्दाफाश करते हुए चोरी के सामान के साथ शातिर को गिरफ्तार किया है।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश: कोतवाली पुलिस ने चोरी की घटना का पर्दाफाश करते हुए चोरी के सामान के साथ शातिर को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक बरामद माल की अनुमानित कीमत लगभग एक लाख रुपये बताई गई है।

कोतवाली पुलिस के मुताबिक बैराज कॉलोनी ऋषिकेश निवासी विकास पुत्र ओमप्रकाश ने शिकायत दर्ज कराई कि वह पत्नी के साथ बीते 19 जनवरी की शाम अपने सास-ससुर के पास बैराज कॉलोनी अपने कमरे के सामने वाले घर में गए थे। वापस आकर देखा तो कमरे का सारा सामान तितर-बितर हुआ पड़ा था। जब समान चेक किया तो उसमें सोने व चांदी की ज्वेलरी गायब मिली। जिस पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर विवेचना प्रारंभ की।  पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों का विश्लेषण कर कई संदिग्धों से पूछताछ की। जिस पर 27 जनवरी को मुखबिर की सूचना पर शाम करीब सात बजे लेबर कॉलोनी तिराहे के पास एक संदिग्ध व्यक्ति को रोककर चेक किया गया। तलाशी लेने पर उसके पास से सोने व चांदी की ज्वेलरी बरामद हुई।

यह भी पढ़ें- देहरादून : साइबर ठग ने एक महिला के खाते से उड़ाए दो लाख रुपये

पुलिस ने आरोपित की पहचान सूरज राजभर पुत्र स्व राजेश राजभर निवासी फूलपुर, मधुबन, मऊ उत्तर प्रदेश, हाल पता बैराज कॉलोनी, पशुलोक, आइडीपीएल, ऋषिकेश के रूप में की है। कोतवाल रितेश साह ने बताया कि आरोपित के पास से एक जोड़ी सोने के झुमके मय लटकन, दो सोने की अंगूठी, सोने का मंगलसूत्र मय पेंडल, एक सोने की नथ, चार जोड़ी चांदी की पायजेब, एक जोड़ी बच्चे के हाथ के कड़े, चांदी की चैन मय लॉकेट, 02 चांदी के ब्रेसलेट बरामद किए गए हैं। जिसको समय से न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- देहरादून के मोहकमपुर में ठेके से शराब की बोतलें और नकदी चोरी, CCTV में कैद हुई ये पूरी वारदात

chat bot
आपका साथी