देहरादून में कच्ची शराब बना रहे दो युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने सेला गांव के जंगल में कच्ची शराब की भट्ठी पकड़ी है। पुलिस ने मौके से शराब बना रहे दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष प्रेमनगर धनराज बिष्ट ने बताया कि काफी समय से सेला गांव के जंगल में कच्ची शराब बनाए जाने की सूचना मिल रही थी।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 09:10 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 01:28 PM (IST)
देहरादून में कच्ची शराब बना रहे दो युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
देहरादून में कच्ची शराब बना रहे दो युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, देहरादून। प्रेमनगर थाना पुलिस ने सेला गांव के जंगल में कच्ची शराब की भट्ठी पकड़ी है। पुलिस ने मौके से शराब बना रहे दो व्यक्तियों को भी गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष प्रेमनगर धनराज बिष्ट ने बताया कि काफी समय से सेला गांव के जंगल में कच्ची शराब बनाए जाने की सूचना मिल रही थी। इसी आधार पर मंगलवार को पुलिस की एक टीम जंगल में कांबिंग करने पहुंची। वहां नीमी नदी के किनारे मुकेश और बीर सिंह निवासी ग्राम खाराखेत, मसूरी को कच्ची शराब बनाते पकड़ लिया गया। हालांकि, उनका साथी राजन पुलिस को देखकर भाग निकला। उसकी तलाश की जा रही है। घटनास्थल से 200 लीटर लहन के साथ सात लीटर कच्ची शराब बरामद की गई।

-----------------------

नवविवाहिता ने खाया जहरीला पदार्थ, मौत

नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र में एक नवविवाहित महिला ने संदिग्ध हालात में जहरीला पदार्थ खा लिया। इससे उसकी मौत हो गई। छह माह पहले ही महिला की शादी हुई थी। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि उसने जहरीला पदार्थ क्यों खाया। 

इस मामले की जांच कर रहे नेहरू कॉलोनी थाने में तैनात एसआइ धनीराम पुरोहित ने बताया कि मंगलवार को दून अस्पताल के निकट स्थित कृष्णा अस्पताल से सूचना मिली कि वहां एक महिला को लाया गया है। जिसकी जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई है। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और पूछताछ की। मृतका की पहचान शिवानी के रूप में हुई। उसके स्वजन पंजाब में रहते हैं। शिवानी की शादी बीते वर्ष नवंबर में दून के अपर सारथी विहार में रहने वाले अनिल पंवार से हुई थी। 

अनिल पहले दिल्ली में नौकरी करता था। बीते वर्ष वह लॉकडाउन में दून आ गया और तब से यहीं पर रहकर कोई काम कर रहा है। अनिल ने पुलिस को बताया कि सुबह शिवानी ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया था। इससे हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल लाया गया, जहां उसकी मृत्यु हो गई। शिवानी के स्वजनों को इस संबंध में सूचना दे दी गई है। पुलिस का कहना है कि बुधवार को उनके देहरादून पहुंचने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़ें-रायवाला स्थित ठेके पर शराब के शौकीनों की भीड़ उमड़ी, पुलिस ने भांजी लाठियां

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी