453 इंजेक्शन के साथ कार सवार दो युवक गिरफ्तार, देहरादून और हरिद्वार से लाकर करते थे सप्‍लाई

थाना रायवाला पुलिस ने नशीले इंजेक्शन बेचने वाले दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से नशे के 453 इंजेक्शन बरामद किए गए हैं। आरोपी लग्जरी कार में देहरादून व हरिद्वार से इंजेक्शन लाकर रायवाला आस-पास क्षेत्र में सप्लाई करते थे।

Sumit KumarSun, 26 Sep 2021 05:28 PM (IST)
थाना रायवाला पुलिस ने नशीले इंजेक्शन बेचने वाले दो तस्करों को गिरफ्तार किया है।

संवाद सूत्र, रायवाला: थाना रायवाला पुलिस ने नशे के लिए भी उपयोग किए जाने वाले 453 इंजेक्शन के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया। युवक लग्जरी कार में देहरादून व हरिद्वार से इंजेक्शन लाकर रायवाला आस-पास क्षेत्र में सप्लाई करते थे।

रायवाला के थानाध्यक्ष भुवनचंद पुजारी ने बताया कि मादक पदार्थों की तस्करी व बिक्री की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत छिद्दरवाला चेक पोस्ट के पास चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान देहरादून से नेपाली तिराहे की ओर एक स्विफ्ट कार आती दिखाई दी। जोकि अचानक ही देहरादून की ओर से फिर से मुडऩे लगी। पुलिस टीम को शक हुआ और तत्परता दिखाते हुए तुरंत दौड़ कर वाहन को घेर लिया। कार में एक व्यक्ति चालक सीट पर तथा दूसरा पिछली सीट पर बैठा था। तलाशी लेने पर अगली सीट पर बैठे व्यक्ति के पास से दवा डाइजेपाम के 113 तथा ब्यूप्रेनोर्फिन के 100 इंजेक्शन बरामद हुए।

यह भी पढ़ें- Dehradun Crime: घर से हास्टल को निकली नौवीं की छात्रा बहलाकर ले गया परिचित, किया दुष्कर्म; गिरफ्तार

वहीं पिछली सीट पर बैठे व्यक्ति के पास से डाइजेपाम के 125 व ब्यूप्रेनोर्फिन के 115 इंजेक्शन मिले। जिनके रखने संबंधी कागजात कार सवार प्रस्तुत नहीं कर सके। आरोपितों की पहचान शाहनवाज (29) निवासी जनमपुर थाना सेलाकुई व मोहित आले (31) निवासी बहादुरपुर थाना सेलाकुई, देहरादून के रूप में हुई। दोनों को गिरफ्तार कर कार को सीज कर दिया गया। आरोपितों पर स्वापक औषधि एवं मन-प्रभावी पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया। आरोपित शाहनवाज खुद भी नशे का आदी है और नशा मुक्ति केंद्र में रह चुका है। थानाध्यक्ष के मुताबिक आरोपित इंजेक्शन को सेलाकुई तथा ज्वालापुर हरिद्वार आदि क्षेत्र से चोरी-छिपे लाते तथा कम उम्र के लड़कों को ऊंचे दाम पर बेचते थे। वह इन इंजेक्शन का उपयोग नशे के करते हैं। पुलिस टीम में उपनिरीक्षक प्रेम सिंह नेगी, उपनिरीक्षक ङ्क्षचतामणि मैठाणी, कांस्टेबल दिनेश महर, प्रदीप गिरि, कुलदीप, प्रीतम, संदीप शामिल रहे।

यह भी पढ़ें- पांच रुपये का पिज्जा मंगवाने का चक्कर पड़ गया भारी, खाते से उड़े 50 हजार; आप मत करना ये गलती

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.