पुलिस ने चेकिंग के दौरान बरेली के दो स्मैक तस्करों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने चेकिंग के दौरान बरेली के दो स्मैक तस्करों को किया गिरफ्तार
Publish Date:Wed, 05 Aug 2020 05:16 PM (IST) Author: Raksha Panthari

विकासनगर(देहरादून), जेएनएन। कोतवाली की पुलिस ने ढालीपुर क्षेत्र में चेकिंग के दौरान बरेली के दो व्यक्तियों को स्मैक तस्करी में गिरफ्तार किया। एक आरोपित फेरी लगाने की आड़ में और दूसरा श्रमिक कार्य के बहाने ग्राहक तलाशते थे और स्मैक की सप्लाई करते थे। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है।

मादक पदार्थों की तस्करी और बिक्री पर रोक लगाने के लिए मंगलवार को उपनिरीक्षक रामनरेश शर्मा ढालीपुर में चेकिंग कर रही थे। इसी दौरान पुलिस को दो व्यक्तियों की गतिविधियां संदिग्ध लगी। जिस पर चौकी प्रभारी हरबर्टपुर हिमानी चौधरी ने घेराबंदी कर दोनों की तलाशी ली तो भारी मात्रा में स्मैक बरामद हुई। पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने अपनी पहचान मोहम्मद असलम शाह अली और छोटे शाह निवासी आगरास थाना फतेहगंज जिला बरेली उत्तर प्रदेश और हाल निवासी जमालपुर सेलाकुई के रूप में बताई। 

कोतवाल राजीव रौथान ने बताया कि आरोपितों के पास से 125.88 ग्राम स्मैक बरामद की गई। आरोपित असलम सेलाकुई क्षेत्र में फेरी लगाकर और छोटे शाह श्रमिक की आड़ में सेलाकुई में ग्राहक तलाशते थे। आरोपित बरेली से स्मैक लाकर सेलाकुई में कंपनियों में काम करने वाले श्रमिकों और रोड़ी क्रशर आदि में काम करने वाले मजदूरों को विक्रय करते थे। दोनों को बुधवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

 यह भी पढ़ें: रायवाला में सात पेटी अंग्रेजी शराब के साथ युवक गिरफ्तार

 अवैध खनन में पांच बुग्गियां सीज

कोतवाली की पुलिस ने डाकपत्थर में यमुना नदी से अवैध खनन भरकर आ रहे पांच बुग्गियों को सीज किया। पुलिस ने बुग्गी स्वामियों के खिलाफ भी अवैध खनन में कार्रवाई की। मंगलवार को चौकी प्रभारी डाकपत्थर कुंदन राम मय पुलिस बल के डाकपत्थर में यमुना नदी में गए, जहां पर अवैध खनन से भरी बुग्गियां मिलने पर सीज किया। बुग्गी स्वामी नसीम, मुबारिक, शाहरूख, नसीम, शोएब निवासी जीवनगढ़ के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया। 

यह भी पढ़ें: विकासनगर में मेहूंवाला खालसा से स्मैक के साथ युवक गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.