Dehradun Crime: स्कूटी सवार दो युवकों ने पैदल जा रही महिला से पर्स छीना, आरोपित गिरफ्तार

नेहरू कॉलोनी क्षेत्र में स्कूटी पर सवार दो युवकों ने पैदल जा रही महिला से पर्स छीन लिया। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। दोनों के कब्जे से मोबाइल 2500 रुपये कैश एक पर्स और घटना में इस्तेमाल की गई स्कूटी बरामद कर ली गई।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 09:26 AM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 05:30 PM (IST)
Dehradun Crime: स्कूटी सवार दो युवकों ने पैदल जा रही महिला से पर्स छीना, आरोपित गिरफ्तार
स्कूटी सवार दो युवकों ने पैदल जा रही महिला से पर्स छीना।

जागरण संवाददाता, देहरादून। देहरादून के नेहरू कॉलोनी क्षेत्र में स्कूटी पर सवार दो युवकों ने पैदल जा रही महिला से पर्स छीन लिया। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। दोनों के कब्जे से मोबाइल, 2500 रुपये कैश, एक पर्स और घटना में इस्तेमाल की गई स्कूटी बरामद कर ली गई है।

दरअसल, एमडीडीए कॉलोनी केदारपुरम की रहने वाली महिला मीना देवी ने बताया कि 18 जनवरी की शाम सात बजे वह सब्जी लेकर घर जा रही थीं। इसी दौरान नारी निकेतन पुल से आगे टिहरी हाउस के पास पीछे से स्कूटी पर सवार दो अज्ञात युवक आए, पर्स छीना और फरार हो गए। महिला के अनुसार पर्स में मोबाइल और 30 हजार रुपये कैश रखे हुए थे। 

नेहरू कॉलोनी थाने के इंस्पेक्टर राकेश गुसाईं ने बताया कि सोमवार को आरोपितों को केदारपुरम क्षेत्र से ही गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों की पहचान अनमोल निवासी नई टिहरी वर्तमान निवासी सिद्ध विहार नेहरू ग्राम रायपुर औ र साहिल अली निवासी बौरारी नई टिहरी हाल निवासी वैभव विहार नवादा नेहरू कॉलोनी के रूप में हुई है। 

ट्रैक्टर ट्राली की सीज

विकासनगर में कोतवाली पुलिस ने नगर बाजार क्षेत्र में चेकिंग में एक ट्रैक्टर ट्राली सीज की। दारोगा सनोज कुमार ने बताया कि वाहन चालक संबंधित कागजात प्रस्तुत नहीं कर पाया था। 

वारंटी किया गिरफ्तार

विकासनगर में कोतवाली की पुलिस ने वांछित और वारंटी आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की। चौकी प्रभारी डाकपत्थर के नेतृत्व में गठित टीम ने आबकारी अधिनियम के वारंटी रज्जू पुत्र मेघ सिंह निवासी मेहंवाला खालसा को घर के पास से गिरफ्तार किया। 

यह भी पढ़ें- देहरादून में संपत्ति को लेकर एक बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर की मां की हत्या, ऐसे खुला मामला

chat bot
आपका साथी