गोदाम में चोरी करने वाले तीन गिरफ्तार, चार लाख के सामान पर किया था हाथ साफ

राजधानी देहरादून की पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने गोदाम से करीब चार लाख रुपये का सेनेटरी का सामान चोरी करने के आरोप में तीन को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के पास से चोरी का सामान भी बरामद कर लिया गया है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 02:05 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 04:52 PM (IST)
गोदाम में चोरी करने वाले तीन गिरफ्तार, चार लाख के सामान पर किया था हाथ साफ
गोदाम में चोरी करने वाले तीन गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, देहरादून। राजधानी देहरादून की पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने गोदाम से करीब चार लाख रुपये का सेनेटरी का सामान चोरी करने के आरोप में तीन को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के पास से चोरी का सामान भी बरामद कर लिया गया है। 

पटेलनगर कोतवाली प्रभारी प्रदीप राणा के अनुसार, 20 फरवरी को शिवांग गुप्ता ने तहरीर दी थी कि उनका देहराखास में गोदाम है, जहां पर सेनेटरी का सामान रखा जाता है। 18 फरवरी की रात को अज्ञात ने गोदाम से सामान चोरी कर लिया। इस पर पुलिस ने पटेलनगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत करीब 28 सीसीटीवी कैमरे खंगाले। इस दौरान पुलिस को फुटेज में तीनों नजर आ गए। रविवार रात पुलिस ने आइएसबीटी क्षेत्र से तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया। 

उनकी निशानदेही पर शिमला बाईपास स्थित उनके कमरे से 1125 पीस बाल वाल्ब व 1750 पीस ब्रास नोजल बरामद किए हैं। आरोपितों की पहचान अजय साहनी निवासी ब्रह्मपुरी पटेलनगर, किश मोहन साहनी निवासी ट्रांसपोर्ट नगर व काली साहनी निवासी ट्रांसपोर्ट नगर सभी मूल निवासी जिला दरभंगा, बिहार के रूप में हुई है। तीनों आरोपित सेनेटरी का ही काम करते हैं। उन्हें पता था कि गोदाम में सामान रखा हुआ है। 

पांच किलो गांजे के साथ एक गिरफ्तार

रायपुर थाना पुलिस ने पांच किलो गांजे के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एसओ दिलवर सिंह नेगी ने बताया कि सोमवार को वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान एक व्यक्ति के सामान की तलाशी ली गई, जिसमें गांजा बरामद हुआ। आरोपित की पहचान रिक्की निवासी सपेरा बस्ती मोथरोवाला के रूप में हुई है।

कर्मचारी को पीटा 

कोरोनेशन अस्पताल में पार्किंग के कर्मचारी पर कुछ युवकों ने गाड़ी खड़ी करने से मना करने पर हमला बोल दिया। जिससे कर्मचारी के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं। जिसके बाद युवक मौके से फरार हो गए। पार्किंग कर्मचारी रायपुर निवासी अमन कुमार अस्पताल के मुख्य गेट के पास युवकों को गाड़ी खड़ी करने से मना कर रहा था। सीएमएस डॉ. मनोज उप्रेती का कहना है युवकों पर कार्रवाई के लिए कर्मचारी की ओर से तहरीर दी गई है। पुलिस जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- अज्ञात ने महिला के गले और सिर पर किया धारदार हथियार से हमला, हालत गंभीर

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी