डीआइटी यूनिवर्सिटी के छात्रों का सामान चुराने वाले आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

देहरादू की राजपुर थाना पुलिस ने डीआइटी यूनिवर्सिटी के छात्रों का सामान चुराने वाले आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद एक व्यक्ति सामान चोरी करते हुए दिखा जो छात्रों की बाइक से फरार हुआ।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 04:26 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 04:26 PM (IST)
डीआइटी यूनिवर्सिटी के छात्रों का सामान चुराने वाले आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार
राजपुर पुलिस की ओर से चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार किया गया आरोपित।

जागरण संवाददाता, देहरादून। डीआइटी यूनिवर्सिटी के छात्रों का सामान चुराने वाले आरोपित को राजपुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष राजपुर मोहन सिंह ने बताया कि बीते रविवार को लारा सिंह निवासी ग्राम शेरपुर खेलमऊ झबरेड़ा हरिद्वार व कार्तिक निर्वाल निवासी शिव विहार कैराना पानीपत रोड शामली ने थाने में तहरीर दी कि कैनाल रोड पर किशनपुर में वह किराये के कमरे में रहते हैं।

रविवार को उनके कमरे से अज्ञात व्यक्ति ने लैपटाप व अन्य सामान चोरी कर लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद एक व्यक्ति सामान चोरी करते हुए दिखा, जो कि छात्रों की बाइक से ही फरार हुआ। सोमवार को पुलिस ने आरोपित को बाइक के साथ मालसी डियर पार्क से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान राहुल निवासी ग्राम सासौ किरखू पट्टी मवालस्यू पौड़ी गढ़वाल के रूप में हुई है। आरोपित से लैपटाप, दो आइफोन, एक सैमसंग का मोबाइल, घड़ी, पर्स व बाइक बरामद हुई है।

घर के ताले तोड़कर सामान चोरी

जेंतनवाला में अज्ञात व्यक्ति ने घर के ताले तोड़कर सामान चोरी कर लिया। कैंट कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। शिकायतकर्ता नितिन भंडरियाल ने पुलिस को बताया कि वह मूल रूप से देवी रोड कोटद्वार के रहने वाले हैं और वर्तमान में जेंतनवाला में किराये के मकान में रहते हैं। 18 अक्टूबर की सुबह वह बहन के घर कारगी गए थे। इसी बीच अज्ञात व्यक्ति ने घर के ताले तोड़कर सामान चोरी कर लिया। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:- आइआइटी रुड़की में एक करोड़ का गबन करने वाला आरोपित कर्मचारी गिरफ्तार, लंबे समय से था फरार

chat bot
आपका साथी