देहरादून में कार में ले जा रहा था 10 पेटी शराब, दस्‍तावेज न दिखा पाने पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

देहरादून के नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस ने 10 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इंस्पेक्टर राकेश गुसांई ने बताया कि ऑपरेशन सत्य के तहत वाहनों की चेकिंग की जा रही थी।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 08:36 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 08:36 PM (IST)
देहरादून में कार में ले जा रहा था 10 पेटी शराब, दस्‍तावेज न दिखा पाने पर पुलिस ने किया गिरफ्तार
देहरादून में नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस ने 10 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

देहरादून, जेएनएन। नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस ने 10 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

इंस्पेक्टर राकेश गुसांई ने बताया कि ऑपरेशन सत्य के तहत वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। जोगीवाला चौकी बैरियर पर एक कार को रोककर तलाशी ली गई तो शराब बरामद हुई। आरोपित की पहचान आलोक मेहता निवासी उन्नति विहार, केदारपुरम के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि आरोपित ने बताया कि वह शादी के लिए शराब लेकर जा रहा था, लेकिन जब उससे दस्तावेज मांगे गए तो वह दिखा नहीं सका।

टैक्सी से चालक का शव बरामद

राजपुर रोड पर खड़ी टैक्सी से चालक का शव बरामद हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शहर कोतवाली के इंस्पेक्टर शिशुपाल सिंह नेगी ने बताया कि मंगलवार दिन में करीब 11 बजे विपिन निवासी राजीव नगर नेहरू कॉलोनी धारा पुलिस चौकी में पहुंचा। विपिन ने बताया कि वह वाहन चालक है व उनकी टैक्सी राजपुर रोड स्थित टैक्सी स्टैंड से चलती है। सुबह उन्होंने देखा कि उनका एक अन्य साथी अपनी टैक्सी में बेसुध पड़ा हुआ है। सूचना के आधार पर एसआइ दीपक गैरोला पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें: विकासनगर: पुलिस के हत्थे चढ़ा नशा तस्कर, सौ ग्राम चरस बरामद; उत्तरकाशी ले जा रहा था बेचने

जहां उन्होंने देखा कि चालक मृत अवस्था में पड़ा हुआ है। पूछताछ करने पर अन्य टैक्सी चालकों ने मृतक की पहचान राजेंद्र सिंह रावत निवासी ढकरानी, विकासनगर के रूप में की। कोतवाल ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए कोरोनेशन अस्पताल भिजवा दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु के असली कारणों का पता चल पाएगा।

यह भी पढ़ें: विकासनगर के लाइन जीवनगढ़ से स्मैक तस्करी में एक युवक गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी