हरिद्वार: रुड़की में एटीएम काट रहे बदमाश को पकड़ा, पांच फरार; ऐसे देते थे वारदात को अंजाम

हरिद्वार की रुड़की सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को बड़ी कामियाबी हाथ लगी है। पुलिस ने एसबीआइ का एटीएम उखाड़ने आए गिरोह के एक युवक को गिरफ्तार कर लिया जबकि पांच आरोपि मौका पाकर फरार होने में कामयाब रहे।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 02:42 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 03:03 PM (IST)
हरिद्वार: रुड़की में एटीएम काट रहे बदमाश को पकड़ा, पांच फरार; ऐसे देते थे वारदात को अंजाम
हरिद्वार: रुड़की में एटीएम काट रहे बदमाश को पकड़ा, पांच फरार।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार। रुड़की सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को बड़ी कामियाबी हाथ लगी है। पुलिस ने एसबीआइ का एटीएम उखाड़ने आए गिरोह के एक युवक को गिरफ्तार कर लिया, जबकि पांच आरोपि मौका पाकर फरार होने में कामयाब रहे। पकड़ा गया आरोपित तफीम पुत्र महमूद शिकारपुर थाना ताऊरु जिला नूह हरियाणा का निवासी है। उसके पास से पुलिस को एक गैस सिलेंडर, एक रेगुलेटर के साथ गैस सिलेंडर, गैस कटर के अलावा एक 315 बोर का तमंचा भी बरामद हुआ है। पुलिस अब उत्तराखंड के अन्य जिलों में भी आरोपियों का आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी है। साथ ही देहरादून के एक होटल के रिकॉर्ड की भी जानकारी जुटाने में लगी है।

एसपी देहात स्वपन किशोर सिंह के मुताबिक उपनिरीक्षक अंकुर शर्मा गश्त पर थे, जैसे ही वो एसडीएम चौक पर पहुंचे तो उन्हें एसबीआइ बैंक के पास दो गाड़ी खड़ी दिखाई दी। इनमें एक इनोवा और दूसरी गाड़ी आइ-20 दिखाई थी। पुलिस को सामने आता देख दोनों गाड़ियों के चालकों ने गाड़ी दौड़ा दी। पुलिस ने जब एटीएम के अंदर जाकर देखा तो वहां से अचानक तीन लोग निकले और भागने की कोशिश करने लगे। हालांकि, पुलिस ने मौके पर एक आरोपित को दबोच लिया। 

पुलिस पूछताछ में आरोपी तफीम ने बताया कि वो सुनसान स्थान पर और गार्ड न रहने वाले एटीएम को उखाड़ ले जाते हैं।  एटीएम पर लगे सीसीटीवी कैमरों पर काला स्प्रे लगाकर घटना को अंजाम देते हैं, जिससे पकड़ में ना आ सकें। आरोपित ने बताया कि घटना से पहले वो सभी देहरादून के एक होटल में रुके थे। होटल की जांच के लिए एक टीम देहरादून रवाना हो गई है। 

एसपी देहात ने पुलिस पार्टी को इस कार्य के लिए ढाई हजार के नगद पुरस्कार की घोषणा की। पुलिस टीम में क्षेत्राधिकारी बहादुर सिंह चौहान प्रभारी निरीक्षक राजेश शाह उपनिरीक्षक अंकुर शर्मा उप निरीक्षक विनोद रावत उप निरीक्षक नरेंद्र सिंह उप निरीक्षक रणजीत खनेड़ा, कॉन्स्टेबल विक्रांत, तेजपाल, भीम दत्त, प्रवीण और अनिल मुख्य रूप से शामिल रहे। 

यह भी पढ़ें- देहारदून: महिला चिकित्सक से सात लाख ठगने वाला गिरफ्तार, एनपीए में असिस्टेंट डायरेक्टर बनाने का दिया था झांसा

chat bot
आपका साथी