Operation Satya: पुलिस को बड़ी सफलता, चरस, गांजा और शराब के साथ पांच गिरफ्तार

नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान ऑपरेशन सत्य के तहत जिला पुलिस ने चरस गांजा और शराब के साथ पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है। साथ ही एक किलो 75 ग्राम गांजा के साथ आरोपित गोविंद निवासी चोर खाला सहसपुर को गिरफ्तार किया है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 07:10 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 07:29 AM (IST)
Operation Satya: पुलिस को बड़ी सफलता, चरस, गांजा और शराब के साथ पांच गिरफ्तार
पुलिस को बड़ी सफलता, चरस, गांजा और शराब के साथ पांच गिरफ्तार।

देहरादून, जेएनएन। नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान ऑपरेशन सत्य के तहत जिला पुलिस ने चरस, गांजा और शराब के साथ पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है। थाना सहसपुर के एसओ नरेंद्र गहलावत ने बताया कि चौकी सभावाला के चौकी इंचार्ज किशन देवरानी ने एक किलो 75 ग्राम गांजा के साथ आरोपित गोविंद निवासी चोर खाला सहसपुर को गिरफ्तार किया है। 

वहीं, 250 ग्राम चरस के साथ आरोपित रामकुमार निवासी ग्राम नरा थाना खतौली मुजफ्फरनगर वसचिन निवासी ग्राम कंडेला जिला शामली हाल निवासी दोनों चंद्रमणि चौक थाना पटेल नगर को पकड़ा है। दूसरी ओर कालसी थाना पुलिस ने 20 लीटर कच्ची शराब के साथ खेमा सिंह निवासी ग्राम जामनश्रोत कालसी, जबकि थाना रायवाला के एसओ अमरजीत सिंह रावत ने एक पेटी अंग्रेजी शराब के साथ रमेश सिंह निवासी छिद्दरवाला को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

स्कूटी और नकदी चोरी करने वाला तमंचा धरा

घर के अंदर से स्कूटी, मोबाइल फोन व पैसे चोरी करने वाले आरोपित को वसंत विहार थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के कब्जे से चोरी की स्कूटी, मोबाइल फोन और चोरी किए गए 260 रुपये बरामद कर लिए हैं। इंस्पेक्टर नत्थीलाल उनियाल ने बताया कि सब्जी विक्रेता दिनेश कुमार निवासी साईं लोक जीएमएस रोड ने वीरवार तहरीर दी कि उनके घर से अज्ञात ने सामान चोरी कर लिया है। पुलिस टीम ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक करने के बाद आरोपित को काली मंदिर वसंत विहार के पास से गिरफ्तार कर लिया। 

यह भी पढ़ें: वि‍कासनगर में चरस तस्करी में एक्टिवा सवार दो युवक गिरफ्तार

आरोपित की पहचान आकाश शाह उर्फ तमंचा निवासी वाणी विहार जैन प्लॉट के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि तमंचा शातिर किस्म का अपराधी है, जो नशे का आदी है। आरोपित के खिलाफ वसंत विहार में दो, नगर कोतवाली में एक, रायपुर थाने में एक और नेहरू कॉलोनी में एक मुकदमा दर्ज है व चोरी, नकबजनी, आर्म्स एक्ट और एनडीपीसी एक्ट में जेल भी जा चुका है।

यह भी पढ़ें: थानों में साइबर प्रशिक्षण प्राप्त कर्मियों की हो तैनाती

chat bot
आपका साथी