अवैध संबंध में बाधा बना पति तो महिला ने प्रेमी से करा दी हत्या, बेहरहमी से उतारा गया मौत के घाट

अवैध संबंध में बाधा बना पति तो महिला ने प्रेमी से करा दी हत्या।
Publish Date:Tue, 29 Sep 2020 07:00 AM (IST) Author: Raksha Panthari

ऋषिकेश, जेएनएन। पिछले दस दिन से लापता ऋषिकेश के मायाकुंड निवासी एक व्यक्ति का शव पुलिस ने ऋषिकेश देहरादून मार्ग वन विभाग चौकी से आगे जंगल में झाड़ियों से बरामद किया है। पुलिस ने इस मामले में मृतक की पत्नी उसके प्रेमी और दो अन्य साथियों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने हत्या मे प्रयुक्त हथोडा और दो मोटर साईकिल भी बरामद की है। पुलिस के मुताबिक प्रेम संबंधों में बाधक पति की महिला ने अपने प्रेमी और उसके दो साथियों से हत्या कराई थी।

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि 25 सितंबर को कोतवाली ऋषिकेश में चंदा साहनी पत्नी जितेंद्र साहनी निवासी चंद्रेश्वर नगर ऋषिकेश के द्वारा एक गुमशुदगी के संबंध में प्रार्थना पत्र दिया। महिला ने बताया कि मेरा भाई अमरजीत साहनी पुत्र जीवन साहनी (32 वर्ष) 18 सितंबर की शाम तीन बजे अपने दो अन्य साथियों के साथ काम पर गया था, जो अभी तक वापस नहीं आया है, जबकि दोनों साथी वापस आ गए हैं। इस संबंध में उसके साथियों और अपनी भाभी से पूछा तो कुछ भी नहीं बता रहे हैं। उन्होंने बताया कि कोतवाली में गुमशुदगी पंजीकृत कर विवेचना प्रारंभ की गई।

इस मामले में गठित टीम द्वारा गुमशुदा व्यक्ति के संबंध में परिवार जनों से पूछताछ की गई। जांच के दौरान यह जानकारी सामने आई कि गुमशुदा अमरजीत की पत्नी का गुमशुदा के साथी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। जिसकी जानकारी उसके पति को हो गई थी। पुलिस ने उसकी पत्नी और साथियों को थाने बुलाकर सख्ती से पूछताछ की तो गुमशुदा की पत्नी और अमरजीत के साथियों ने अमरजीत साहनी की हथोड़ा मार कर हत्या करने का अपराध स्वीकार किया। उन्होंने पुलिस को बताया कि हत्या करने के बाद अमरजीत के शव को देहरादून रोड जंगलात बैरियर से आगे जंगल में झाड़ियों में छिपा दिया था, जिनकी निशानदेही पर गुमशुदा अमरजीत शव और हत्या में प्रयुक्त हथौड़ा घटनास्थल से बरामद कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: देहरादून में घर पर अकेले रह रहे बुजुर्ग की हत्या, बंधे मिले हाथ और पैर

कोतवाली पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए गए आरोपितों में राजन निवासी ग्राम रामनगर बनकट, मझौलिया, बेतिया बिहार, हाल निवासी शीशमझाड़ी मुनीकीरेती टिहरी गढ़वाल, सुनील निवासी ग्राम खरड़, फुगाना मुजफ्फरनगर हाल निवासी चंद्रेश्वर नगर ऋषिकेश, अनिल प्रसाद निवासी गहरी कोठी जिला बेतिया बिहार, हाल निवासी चंद्रभागा चंद्रेश्वर नगर व सुनीता पत्नी अमरजीत साहनी निवासी भगवानपुर, जिला समस्तीपुर बिहार, हाल निवासी मायाकुंड ऋषिकेश शामिल हैं। इनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त हथोड़ा, दो मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

यह भी पढ़ें: रिटायर्ड महिला प्रोफेसर की हत्या का 48 घंटे में खुलासा, आरोपित बोला- शारीरिक संबंध बनाने को करती थी मजबूर

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.