नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार, नशाली पदार्थ खिला की थी हैवानियत

रसगुल्ले में नशीला पदार्थ खिलाकर नाबालिग से दुष्कर्म मामले के आरोपित को सहसपुर थाने की पुलिस ने शुक्रवार की शाम सभावाला जाने वाले रास्ते से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट के आरोपित को शनिवार को न्यायालय में पेश करेगी।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 12:36 PM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 12:36 PM (IST)
नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार, नशाली पदार्थ खिला की थी हैवानियत
नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

विकासनगर(देहरादून), जेएनएन। रसगुल्ले में नशीला पदार्थ खिलाकर नाबालिग से दुष्कर्म मामले के आरोपित को सहसपुर थाने की पुलिस ने शुक्रवार की शाम सभावाला जाने वाले रास्ते से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट के आरोपित को शनिवार को न्यायालय में पेश करेगी, जबकि मुकदमे में जान से धमकी देने वालों आरोपित के खिलाफ पुलिस जांच कर रही है।

सहसपुर थाने में दी गई तहरीर में महिला ने आरोप लगाया था कि 18 नवंबर की शाम सहसपुर निवासी इमरान उर्फ तोता पुत्र लियाकत उसकी 13 साल की पुत्री को फुसलाकर बाइक पर बैठाकर बेहट सहारनपुर में किसी रिश्तेदार के यहां ले गया, जहां पर उसने नशीला रसगुल्ला खिलाकर उसकी पुत्री के साथ रातभर दुष्कर्म किया था। अगले दिन युवक उसकी पुत्री को लक्ष्मीपुर क्षेत्र में कबाड़ के गोदाम में ले गया।

यहां पीड़िता के मां पिता को बुलाया गया और दुष्कर्म की बात किसी को न बताने की धमकी दी। महिला ने सहसपुर के एक जनप्रतिनिधि पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप भी लगाया था। उधर, सहसपुर थाने के दारोगा नरेंद्र गहलावत के अनुसार आरोपित इमरान उर्फ तोता को शनिवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

चरस तस्करी में स्कूटी सवार दो गिरफ्तार

कोतवाली विकासनगर पुलिस ने शुक्रवार को बाड़वाला में यमुना पुल पर चेकिंग के दौरान स्कूटी सवार दो युवकों को डेढ़ सौ ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर मादक पदार्थ की तस्करी में प्रयुक्त स्कूटी को सीज कर दिया। मादक पदार्थों की तस्करी पर अंकुश लगाने व संलिप्त व्यक्तियों के विरुद्ध कार्रवाई के लिए पुलिस की टीम बाड़वाला में यमुना पुल पर चेकिंग कर रही थी।

इसी दौरान डाकपत्थर पुलिस चौकी इंचार्ज कुंदन राम को स्कूटी पर दो युवक आते दिखाई दिए। पुलिस ने स्कूटी रोक कर जब तलाशी ली तो दोनों के पास से चरस बरामद की गई। पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने अपनी पहचान आकाश शर्मा पुत्र सुनील शर्मा निवासी अस्पताल रोड विकासनगर व धीरज पुत्र प्रदीप निवासी नगर पालिका रोड विकासनगर के रूप में बताई। कोतवाल राजीव रौथाण के अनुसार आरोपितों का विभिन्न थानों से अपराधिक इतिहास पता किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: देहरादून: चालक ने महिला से की छेड़छाड़ फिर सुनसान इलाके में ले जाने की कोशिश, जोखिम भरा कदम उठाकर बचाई आबरू

chat bot
आपका साथी