नाबालिग बहनों से दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार, नशील दूध पिला घिनौनी वारदात को दिया था अंजाम

दून जिले में दो नाबालिग बहनों को दूध में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने के आरोपित को पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के खिलाफ पोक्सो एक्ट तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 06:10 AM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 06:10 AM (IST)
नाबालिग बहनों से दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार, नशील दूध पिला घिनौनी वारदात को दिया था अंजाम
नाबालिग बहनों से दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार।

देहरादून, जेएनएन। देहरादून जिले में दो नाबालिग बहनों को दूध में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने के आरोपित को पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के खिलाफ पोक्सो एक्ट तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। 

पुलिस के अनुसार दोनों बच्चियों की मां की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है। उनका आरोप है कि रविवार को अपनी सात और तीन साल की दो बेटियों को पड़ोस के भारत भूषण शर्मा निवासी लक्ष्मी एनक्लेव बालाजी अपार्टमेंट तृतीय तल पटेलनगर के फ्लैट पर छोड़ कर गई थी। दोपहर बाद जब लौटी तो दोनों बच्चियां भारत के कमरे में बेसुध पड़ी थी। दोनों के कपड़े अस्त-व्यस्त थे। 

बच्चियों को किसी तरह होश में लाकर पूछा तो बड़ी बेटी ने पेट के नीचे दर्द होने की बात कही। उसे तत्काल महंत इंदिरेश अस्पताल ले गई। वहां बड़ी बेटी ने बताया कि अंकल ने दोनों को दूध पीने को दिया था। जिसके बाद दोनों बेहोश हो गईं। महिला का आरोप है इसके बाद भारत ने दोनों बच्चियों के साथ गलत काम किया। मामले में पटेलनगर पुलिस ने रविवार देर रात ही मुकदमा दर्ज कर लिया था। जबकि सोमवार को दिन में भारत को उसके फ्लैट से गिरफ्तार कर लिया गया। उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। वहीं, पुलिस अब दोनों बच्चियों का मेडिकल परीक्षण करा रही है।

यह भी पढ़ें: पति नहीं था घर पर तो महिला से जेठ और ननदोई ने किया दुष्कर्म, विरोध पर ससुरालियों ने पीटा; मुकदमा दर्ज

पूर्व चिकित्सा अधीक्षक के घर में घुसकर हमला, हंगामा

हरिद्वार जिले के मेला अस्पताल के पूर्व चिकित्सा अधीक्षक और शहर के जाने माने स्किन स्पेशलिस्ट डा. एचके सिंह के घर में घुसकर कुछ युवकों ने उनके भतीजे पर हमला कर दिया। इतना ही नहीं, बीच बचाव में आए पड़ोसियों को भी हमलावरों ने नहीं बख्शा। हमले में तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने सात आरोपितों के खिलाफ बलवा, मारपीट, धमकी आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

यह भी पढ़ें: BJP MLA नेगी पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, पीड़िता के दर्ज हुए मजिस्ट्रेटी बयान; जानें- क्या लगें हैं आरोप

chat bot
आपका साथी