स्मैक के साथ पुलिस ने एक व्‍यक्ति को किया गिरफ्तार

पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने स्मैक के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। कोतवाली प्रभारी प्रदीप राणा ने बताया कि चौकी प्रभारी नयागांव की ओर से शनिवार देर रात वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। कारबारी जंगल के पास एक व्यक्ति को रोककर उसकी तलाश ली गई।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 04:02 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 04:02 PM (IST)
स्मैक के साथ पुलिस ने एक व्‍यक्ति को किया गिरफ्तार
पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने स्मैक के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

जागरण संवाददाता, देहरादून: पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने स्मैक के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। कोतवाली प्रभारी प्रदीप राणा ने बताया कि चौकी प्रभारी नयागांव की ओर से शनिवार देर रात वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। शिमला बाईपास रोड बडोवाला पुल साईलोक कारबारी जंगल के पास एक व्यक्ति को रोककर उसकी तलाश ली गई, जिसके पास से 10.78 ग्राम अवैध स्मैक बरामद हुई। आरोपित की पहचान श्यामपाल सिंह निवासी विजयनगर तहसील पटयानी थाना सिकन्दरपुर बैस कासगंज काशीराम नगर उत्तर प्रदेश वर्तमान निवासी ब्रहमावाला खाला सहस्त्रधारा रोड के रूप में हुई है।

स्मैक तस्करी में बरेली उत्तर प्रदेश का युवक गिरफ्तार

विकासनगर: कोतवाली विकासनगर पुलिस ने चेकिंग के दौरान भारी मात्रा में स्मैक के साथ बरेली के एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित बरेली उत्तर प्रदेश से स्मैक की तस्करी कर विकासनगर आया था। पुलिस ने आरोपित के पास से 55 ग्राम स्मैक बरामद कर एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया।

यह भी पढ़ें- Cyber Crime In Uttarakhand: उत्तराखंड में दो दिन में 60 शिकायतें, पौने चार लाख रुपये कराए वापस

चौकी प्रभारी डाकपत्थर हिमानी चौधरी ने टीम के साथ डाकपत्थर क्षेत्र में चेकिंग की। इसी दौरान पुलिस को एक युवक पर कुछ शक हुआ। पुलिस ने आरोपित युवक को पकड़ कर पूछताछ की तो उन्हें कुछ संदेह हुआ। इस पर युवक की तलाशी ली गई, जिसमें उसके पास से स्मैक मिली। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने अपनी पहचान शेखर पुत्र राजू श्रीवास्तव निवासी कस्बा फरीदपुर थाना फरीदपुर जिला बरेली उत्तर प्रदेश के रूप में बताई। आरोपित ने पुलिस पूछताछ में स्वीकारा कि वह बरेली से स्मैक यहां पर लाया था। पुलिस ने आरोपित के पास से इलेक्ट्रानिक तराजू भी बरामद की। कोतवाल के अनुसार आरोपित का अपराधिक इतिहास पता किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- महंगा पड़ा रिहाई का जश्न, दोबारा मुकदमा दर्ज; पुलिस को नहीं थी आरोपित के जुलूस निकालने की खबर

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी