महंगा पड़ा रिहाई का जश्न, दोबारा मुकदमा दर्ज; पुलिस को नहीं थी आरोपित के जुलूस निकालने की खबर

ब्रह्मपुरी लोहियानगर में दबंगई दिखाने वाले आरोपित आसिफ कुरैशी को जमानत पर रिहाई का जश्न महंगा पड़ गया है। पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बीते दिनों ब्रह्मपुरी में आटो को लेकर दो समुदाय के कुछ व्यक्तियों के बीच झगड़ा हो गया था।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 02:31 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 02:31 PM (IST)
महंगा पड़ा रिहाई का जश्न, दोबारा मुकदमा दर्ज; पुलिस को नहीं थी आरोपित के जुलूस निकालने की खबर
महंगा पड़ा रिहाई का जश्न, दोबारा मुकदमा दर्ज।

जागरण संवाददाता, देहरादून। ब्रह्मपुरी लोहियानगर में दबंगई दिखाने वाले आरोपित आसिफ कुरैशी को जमानत पर रिहाई का जश्न महंगा पड़ गया है। पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बीते दिनों ब्रह्मपुरी में आटो को लेकर दो समुदाय के कुछ व्यक्तियों के बीच झगड़ा हो गया था। इस मामले में पुलिस ने आसिफ कुरैशी के अलावा कई व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने आसिफ को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

शनिवार को आरोपित जब जमानत पर रिहा हुआ तो उसके समर्थकों ने उसे खुली कार में बैठाकर जुलूस निकाल दिया। जुलूस में 50 से अधिक लोग शामिल थे, लेकिन किसी ने भी मास्क नहीं पहना था। हैरानी की बात तो यह भी है कि ना तो पटेलनगर कोतवाली पुलिस और ना ही खुफिया तंत्र को जुलूस की खबर लगी। सूत्रों की मानें तो लोहियानगर में करीब आधा घंटा जुलूस निकाला गया।

देर शाम को जब जुलूस का वीडियो वायरल हुआ, तब पुलिस हरकत में आई और आरोपित के खिलाफ कार्रवाई करने की योजना बनाई गई। बाजार चौकी इंचार्ज विवेक भंडारी ने बताया कि आसिफ कुरैशी व उसके समर्थकों के खिलाफ कोरोना कर्फ्यू के दौरान जुलूस निकालकर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाडऩे व आपदा एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

शराब पीकर हुड़दंग करने वाले छह पर्यटकों का किया चालान

लाइब्रेरी चौक पर शराब के नशे में हुड़दंग करने के आरोप में कोतवाली पुलिस ने पुलिस एक्ट के अंतर्गत हरियाणा के छह पर्यटकों को गिरफ्तार कर 500-500 रुपये का चालान किया है। आरोपितों की पहचान रामकेश निवासी हसनपुर नूहू मेवात हरियाणा, विकास निवासी गुड़गांव हरियाणा, अभिलेश निवासी गुडग़ांव हरियाणा, रिंकू निवासी सोनीपत हरियाणा, दीपक निवासी रोहतक हरियाणा और आशीष निवासी रोहतक हरियाणा शामिल हैं।

शराब पीकर वाहन चलाने पर पांच के चालान

पुलिस की सीपीयू मोबाइल टीम ने शराब पीकर वाहन चलाने वाले पांच वाहन चालकों के चालान किए हैं। दरअसल, मसूरी क्षेत्र में इन दिनों पर्यटकों की आमद बढ़ गई है। ऐसे में प्रभारी निरीक्षक मसूरी ने क्षेत्राधिकारी से अतिरिक्त पुलिस बल की मांग की गई। इस पर यातायात कार्यालय से एक सीपीयू मोबाइल टीम थाने को उपलब्ध करवाई गई है। यह टीम देहरादून-मसूरी मार्ग पर सड़क किनारे शराब पीने वालों और शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें- Dehradun Crime: दून में किटी के नाम पर दंपती ने हड़पे सवा लाख रुपये, मुकदमा दर्ज

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी