बल्लीवाला फ्लाईओवर के निकट कार पार्किंग को लेकर विवाद, हवा में झोंके फायर

बल्लीवाला फ्लाईओवर के निकट प्रियदर्शनी एन्क्लेव में कार पार्किंग को लेकर दो पड़ोसियों में झगड़ा हो गया। तैश में आकर एक आरोपित घर के अंदर से लाइसेंसी पिस्तौल लेकर आ गया और हवा में दो फायर झोंक दिए। गोली चलने की सूचना पर वसंत विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

Sumit KumarSun, 28 Nov 2021 09:15 PM (IST)
बल्लीवाला फ्लाईओवर के निकट प्रियदर्शनी एन्क्लेव में कार पार्किंग को लेकर दो पड़ोसियों में झगड़ा हो गया।

जागरण संवाददाता, देहरादून: बल्लीवाला फ्लाईओवर के निकट प्रियदर्शनी एन्क्लेव में कार पार्किंग को लेकर दो पड़ोसियों में झगड़ा हो गया। तैश में आकर एक आरोपित घर के अंदर से लाइसेंसी पिस्तौल लेकर आ गया और हवा में दो फायर झोंक दिए। गोली चलने की सूचना पर वसंत विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित को हिरासत में लेते हुए पिस्तौल को कब्जे में ले ली है।

एसओ नरेश राठौर ने बताया कि घटना शाम करीब छह बजे की है। प्रियदर्शनी एन्क्लेव में नरेंद्र चौहान व विशाल शर्मा आस पड़ोस में रहते हैं। नरेंद्र चौहान गन्ना सुपरवाइजर है। दोनों के मकानों का एक ही परिसर है, ऐसे में पहले से ही दोनों के बीच विवाद चला आ रहा था। रविवार शाम को कार पार्क करने को लेकर नरेंद्र चौहान व विशाल शर्मा के बीच झगड़ा गया।

मामला इतना बढ़ गया नरेंद्र चौहान घर के अंदर गया और विशाल शर्मा को डराने के लिए अपना लाइसेंसी पिस्तौल लेकर आ गया। आरोपित ने एक के बाद एक दो फायर हवा में झोंक दिए। क्षेत्र में गोली चलने से दहशत का माहौल बन गया। किसी ने इसकी शिकायत थाने में कर दी। सूचना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित नरेंद्र चौहान को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने उसका लाइसेंस रिवाल्वर भी अपने कब्जे में ले लिया। एसओ ने बताया कि आरोपित के पिस्तौल के लाइसेंस की निरस्तीकरण की रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेजी जाएगी। उन्होंने बताया कि नरेश चौहान ने बिजनौर से पिस्तौल का लाइसेंस बनाया है। शिकायतकर्ता की ओर से अभी तक तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने के बाद आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- खुद को फौजी बताकर ठगे 1.60 लाख रुपये, पुलिस ने मामले में दर्ज किया मुकदमा

घर के बाहर खड़ी स्कूटी चोरी

रुड़की: वाहन चोरों ने घर के बाहर खड़ी स्कूटी चोरी कर ली। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। साथ ही कुछ संदिग्धों को भी पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के मकतुलपुरी निवासी चरण सिंह ने 24 अक्टूबर की शाम को स्कूटी घर के बाहर खड़ी थी। स्कूटी खड़ी करने के बाद वह घर के अंदर चले गये। कुछ देर बाद जब वह कहीं जाने के लिए घर से बाहर आए तो उनकी स्कूटी वहां से गायब थी। स्कूटी की बाबत उन्होंने आसपास के व्यक्तियों से जानकारी ली, लेकिन कोई पता नहीं चल सका। इसके बाद इस मामले में गंगनहर कोतवाली पुलिस से शिकायत की। गंगनहर कोतवाली पुलिस ने तहरीर मिलने पर मामले की जांच शुरू की है। गंगनहर कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक संतोष कुमार पैथवाल ने बताया कि स्कूटी चोरी के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस कुछ संदिग्धों से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें-रुड़की: एक साल तक बनाता रहा शारीरिक संबध, शादी का दबाव डाला तो की युवती की पिटाई; मुकदमा दर्ज

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.