विजय हजारे ट्रॉफी : आसान नहीं होगी क्वार्टर फाइनल की राह, दिल्ली पहुंची उत्तराखंड टीम

विजय हजारे ट्रॉफी में प्लेट ग्रुप से खेलते हुए उत्तराखंड सीनियर पुरुष टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ग्रुप में टॉप कर प्री क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। प्री क्वार्टर फाइनल में उत्तराखंड का मुकाबला अनुभवी दिल्ली के साथ खेला जाएगा।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 07:29 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 08:43 PM (IST)
विजय हजारे ट्रॉफी : आसान नहीं होगी क्वार्टर फाइनल की राह, दिल्ली पहुंची उत्तराखंड टीम
उत्तराखंड सीनियर पुरुष टीम ने ग्रुप में टॉप कर प्री क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है।

जागरण संवाददाता, देहरादून। विजय हजारे ट्रॉफी में प्लेट ग्रुप से खेलते हुए उत्तराखंड सीनियर पुरुष टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ग्रुप में टॉप कर प्री क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। लेकिन क्वार्टर की राह उत्तराखंड के लिए आसान नहीं होगी। प्री क्वार्टर फाइनल में उत्तराखंड का मुकाबला अनुभवी दिल्ली के साथ खेला जाएगा।

आगामी सात जनवरी को नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में उत्तराखंड और दिल्ली के बीच प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। जो भी टीम यह मुकाबला जीतेगी। उसे क्वार्टर फाइनल का टिकट दिया जाएगा। अनुभवी दिल्ली के साथ खेलना उत्तराखंड के लिए आसान नहीं होगा। उत्तराखंड ने लीग मैच में अपने सभी पांचों मैच जीते हैं, जबकि दिल्ली ने लीग मैच में पांच में से चार मैच जीते हैं। लेकिन उत्तराखंड प्लेट ग्रुप में रहते हुए नई टीमों के साथ खेल रही थी। जबकि दिल्ली टीम इलीट ग्रुप डी से खेल रही थी। ऐसे में उत्तराखंड के लिए प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबला आसान नहीं होगा।

चंदीला-सांगवान होंगे आमने सामने

पूर्व में दिल्ली सीनियर टीम के सदस्य रहे कुनाल चंदीला इस सत्र से उत्तराखंड से खेल रहें हैं। कुनाल चंदीला उत्तराखंड की कप्तानी कर रहें हैं। दिल्ली टीम से खेलते हुए उनके दोस्त प्रदीप सांगवान से रही थी। अब दोनों दोस्त आमने सामने रहेंगे।

दिल्ली पहुंची उत्तराखंड

उत्तराखंड सीनियर पुरुष टीम प्री क्वार्टर फाइनल मैच खेलने के लिए चेन्नई से दिल्ली पहुंच गई है। आगामी सात मार्च को नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में सुबह नौ बजे से दोनों टीमों के बीच मुकाबला खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें-क्रिकेट टूर्नामेंट में जीएनसीसी इलेवन ने गढ़वाल स्ट्राइकर्स को हराया

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी