Uttarakhand Corona Virus: देहरादून के इस स्कूल में कोरोना की दस्तक से अभिभावकों में भय

जीएमएस रोड स्थित एन मैरी स्कूल में एक छात्र की एंटीजन रिपोर्ट पाजिटिव आने से स्कूल के अभिभावकों में दहशत फैल गई है। हालांकि स्कूल ने सोमवार देर शाम अभिभावकों को एक संदेश जारी कर छात्र की आरटी पीसीआर रिपोर्ट निगेटिव होने की सूचना दी है।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 04:12 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 04:12 PM (IST)
Uttarakhand Corona Virus: देहरादून के इस स्कूल में कोरोना की दस्तक से अभिभावकों में भय
एन मैरी स्कूल में एक छात्र की एंटीजन रिपोर्ट पाजिटिव आने से स्कूल के अभिभावकों में दहशत फैल गई है।

जागरण संवाददाता, देहरादून: Uttarakhand Corona Virus प्रदेश सरकार ने पहली से पांचवीं के स्कूल मंगलवार से खोल दिए हैं। इससे ठीक पहले जीएमएस रोड स्थित एन मैरी स्कूल में एक छात्र की एंटीजन रिपोर्ट पाजिटिव आने से स्कूल के अभिभावकों में दहशत फैल गई है। हालांकि, स्कूल ने सोमवार देर शाम अभिभावकों को एक संदेश जारी कर छात्र की आरटी पीसीआर रिपोर्ट निगेटिव होने की सूचना दी है।

एन मैरी स्कूल में रविवार को एक छात्र में कोरोना की पुष्टि हुई। इससे पहले छात्र स्कूल में पढ़ाई एवं परीक्षाएं देने आ रहा था। ऐसे में स्कूल की ओर से उसकी कक्षा के सभी छात्रों को इसकी सूचना देते हुए बीमारी का कोई लक्षण दिखने पर जांच की अपील की गई।

यह भी पढ़ें- Admission In DAV: डीएवी पीजी कालेज ने दूसरी मेरिट लिस्ट की जारी, 24 सितंबर तक होंगे दाखिले

स्कूल प्रशासन की ओर से स्कूल एक हफ्ते तक बंद रखने की सूचना भी दी गई। हालांकि, अगले ही रोज स्कूल ने अभिभावकों को एक और संदेश भेजकर छात्र आरटी पीसीआर रिपोर्ट निगेटिव आने की सूचना देते हुए धैर्य बनाने की अपील भी की है।

यह भी पढ़ें- हस्तशिल्प के प्रचार को खासी गंभीर उत्तराखंड सरकार, अब हर साल11 हस्तशिल्पियों को शिल्प रत्न अवार्ड

जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक वाईएस चौधरी ने बताया कि स्कूल को बच्चे के संपर्क में रहे सभी छात्र, शिक्षक, उसके अभिभावक एवं स्टाफ की कोरोना जांच करवाने के आदेश दिए गए हैं। सोमवार को स्कूल की ओर से छात्र की आरटी पीसीआर रिपोर्ट निगेटिव आने की सूचना भी विभाग को दी गई है, लेकिन इसका कोई प्रमाण अब तक उपलब्ध नहीं करवाया। जरूरत पड़ने पर विभाग की टीम भी भेजी जाएगी। उन्‍होंने सभी से कोविड गाइडलाइन का पालन करने की अपील की।

यह भी पढ़ें- Covid 19 Vaccination: उत्तराखंड में टीकाकरण का आंकड़ा एक करोड़ पार, यहां देखें वैक्सीनेशन की पूरी स्थिति

chat bot
आपका साथी