Pankaj Bhatt murder case: पुलिस ने गटर खुदवाकर बरामद किया नींद की गोलियों का रैपर, 15 दिनों से जेल में बंद है आरोपित पत्‍नी

पंकज भट्ट हत्याकांड में पुलिस ने गटर खुदवाकर नींद की गोलियों का खाली रैपर बरामद कर लिया है। 15 दिनों से जेल में बंद आरोपित पत्नी विजयलक्ष्मी उर्फ विजया को रायपुर थाना पुलिस ने एक दिन के लिए पीसीआर (पुलिस कस्टडी रिमांड) पर लिया था।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 11:10 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 11:10 AM (IST)
Pankaj Bhatt murder case: पुलिस ने गटर खुदवाकर बरामद किया नींद की गोलियों का रैपर, 15 दिनों से जेल में बंद है आरोपित पत्‍नी
पुलिस ने घर से तीन मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं।

जागरण संवाददाता, देहरादून: पंकज भट्ट हत्याकांड में पुलिस ने गटर खुदवाकर नींद की गोलियों का खाली रैपर बरामद कर लिया है। 15 दिनों से जेल में बंद आरोपित पत्नी विजयलक्ष्मी उर्फ विजया को रायपुर थाना पुलिस ने एक दिन के लिए पीसीआर (पुलिस कस्टडी रिमांड) पर लिया था। इसके अलावा पुलिस ने घर से तीन मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं।

थानाध्यक्ष रायपुर दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि 29 मई को पंकज भट्ट की मौत के मामले मेें उनकी मां पुष्पा भट्ट निवासी राजराजेश्वरी एन्क्लेव ने तहरीर दी थी। जिस पर पंकज की पत्नी विजयलक्ष्मी उर्फ विजया व उसके प्रेमी दीपक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया था। विजयलक्ष्मी ने पुलिस को पूछताछ में बताया था कि उसने पति को नींद की गोलियां धोखे से खिलाई थीं। खाली रैपर उसने टॉयलेट में फेंक दिया था। थानाध्यक्ष नेगी ने बताया कि रैपर की बरामदगी के लिए अदालत से विजयलक्ष्मी की पीसीआर के लिए प्रार्थना पत्र दिया गया था।

अदालत ने 11 से 12 जून तक (24 घंटे का) एक दिन का पीसीआर मंजूर किया है। पुलिस टीम ने आरोपित महिला से पूछताछ की और इसके बाद उसको घर लेकर गई। पुलिस ने सफाई कर्मियों से घर का गटर खुलवाया। जिसमें से नींद की गोलियों का खाली रैपर मिला। उसके घर से तीन मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं, जिसमें दो फोन विजया व एक मोबाइल फोन मृतक पंकज का था।

यह भी पढ़ें- नर कंकाल मामले में पुलिस को मिले अहम सुराग, घटनास्थल से 500 मीटर की परिधि में घूमा जांच का राडार

थानाध्यक्ष ने बताया कि तीनों मोबाइल को जांच के लिए एफएसएल भेजा जाएगा। आरोपित महिला की पीसीआर समाप्त होने पर शनिवार को उसे अदालत के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है। पुलिस मामले में और साक्ष्य जुटाने में लगी हुई है। दूसरी ओर अभी बिसरा रिपोर्ट नहीं आई है। रिपोर्ट होने के बाद ही पुलिस के हाथ अहम सुराग लग सकेंगे।

यह भी पढ़ें- बिहार के पटना से फरार प्रेमी युगल को पुलिस ने हरिद्वार में पकड़ा, 13 लाख रुपये और जेवरात बरामद

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी