मेडिकल स्टोर से आक्सीमीटर व नकदी उड़ा ले गए चोर

सहारनपुर चौक के निकट एक मेडिकल स्टोर के ताले तोड़कर चोरों ने नकदी व सामान चोरी कर लिया। हैरानी की बात यह है कि तीन दिन के भीतर ही स्टोर में दूसरी बार चोरी हुई है। 150 मीटर दूर सहारनपुर चौक में हर समय पुलिस तैनात रहती है।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 09:40 AM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 09:40 AM (IST)
मेडिकल स्टोर से आक्सीमीटर व नकदी उड़ा ले गए चोर
पुलिस ने घटनास्थल का दौरा कर जांच शुरू कर दी है।

जागरण संवाददाता, देहरादून : सहारनपुर चौक के निकट एक मेडिकल स्टोर के ताले तोड़कर चोरों ने नकदी व सामान चोरी कर लिया। हैरानी की बात यह है कि तीन दिन के भीतर ही स्टोर में दूसरी बार चोरी हुई है। चोरी भी उस जगह पर हुई है, जिसके 150 मीटर दूर सहारनपुर चौक में हर समय पुलिस तैनात रहती है। पुलिस ने घटनास्थल का दौरा कर जांच शुरू कर दी है। 

जितेंद्र मित्तल का शिवाजी धर्मशाला के निकट मेडिकल स्टोर है। बीते बुधवार की रात को अज्ञात व्यक्ति ने दुकान के ताले तोड़कर नकदी चोरी कर ली थी। चोरी की सूचना जितेंद्र को शिवाजी धर्मशाला के मैनेजर ने दी थी। इस संबंध में जितेंद्र ने लक्ष्मण चौक पुलिस चौकी में तहरीर दी थी। पुलिस अभी जांच ही कर रही थी कि चोरों ने एक बार फिर शुक्रवार रात को दुकान के ताले तोड़ कर नकदी, आक्सीमीटर व अन्य सामान चोरी कर लिया।

यह भी पढ़ें- कोरोना टेस्ट के नाम पर नहीं थम रही कालाबाजारी, घर से सैंपल लेने के नाम पर कर रहे मनमानी 

जितेंद्र का कहना है कि धर्मशाला में पीएसी रहती है, जबकि सहारनपुर चौक पर पुलिस बैरियर है, इसके बावजूद भी चोर ताले तोड़कर दूसरी बार चोरी को अंजाम दे चुके हैं। चौकी इंचार्ज राहुल कापड़ी का कहना है कि अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- Sagar Dhankar Murder Case: पहलवान सुशील को हरिद्वार में ढूंढ रही दिल्ली पुलिस, सागर धनखड़ हत्याकांड में है फरार

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी