Dehradun Crime News: देहरादून में मैक्स अस्पताल के निदेशक के घर पर चोरी में एक नौकर गुरुग्राम से गिरफ्तार

Dehradun Crime News मैक्स अस्पताल के निदेशक के घर से लाखों रुपये के गहने व नकदी उड़ाने में आरोपित एक नौकर को राजपुर थाना पुलिस ने गुरुग्राम से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार आरोपित के पास से चोरी गहने व अन्य सामान बरामद किया गया है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 07:19 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 11:06 PM (IST)
Dehradun Crime News: देहरादून में मैक्स अस्पताल के निदेशक के घर पर चोरी में एक नौकर गुरुग्राम से गिरफ्तार
मैक्स अस्पताल के निदेशक के घर चोरी के मामले एक नौकर को पुलिस ने गुरुग्राम से गिरफ्तार कर लिया है।

जागरण संवाददाता, देहरादून। Dehradun Crime News मैक्स अस्पताल के निदेशक के घर से लाखों रुपये के गहने व नकदी उड़ाने में आरोपित एक नौकर को राजपुर थाना पुलिस ने गुरुग्राम से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार आरोपित के पास से चोरी गहने व अन्य सामान बरामद किया गया है। वहीं आरोपित दूसरे नौकर के नेपाल फरार होने का अंदेशा जताया जा रहा है।

एसओ राजपुर राकेश शाह ने बताया कि एक अगस्त को मैक्स अस्पताल के निदेशक डा. रविकांत गुप्ता निवासी किशनपुर ने तहरीर दी थी। जिसमें कहा कि किरन सिंह व प्रेम कुमार को घर में नौकर रखा हुआ था। 31 जुलाई को वह परिवार सहित हरिद्वार गए थे, इसी का फायदा उठाकर नौकरों ने घर से गहने व नकदी चोरी कर लिए और फरार हो गए। एसओ ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों की फुटेज व मोबाइल लोकेशन के आधार पर बुधवार की रात में प्रेम कुमार निवासी ग्राम अतरहाठा चिल्ला बांदा उत्तर प्रदेश को शंकर चौक उद्योग विहार गुरुग्राम हरियाणा से गिरफ्तार किया गया। आरोपित की निशानदेही पर तीन सोने की चेन, एक जोड़ी सोने के झुमके, एक जोड़ी कानों की झुमकी, दो डायमंड कड़े, एक मोतीजड़ि‍त कड़ा, एक कड़ा सोना डायमंड, एक पेंडल डायमंड, 11 चांदी के सिक्के, दो चरणपादुका, घड़ी, नकदी व एक ब्लूटूथ बरामद किया गया है।

पूछताछ में आरोपित ने बताया कि घर पर काफी सोने के गहने, नकदी होने पर दोनों ने चोरी की योजना बनाई। सबसे पहले गहने व नकदी रखने की जगह देखी। 31 जुलाई को जब डा. रविकांत अपने परिवार के साथ हरिद्वार गए थे तो मौका उठाकर बेडरूम की खिड़की का कांच तोड़कर आलमारी से नकदी व सोने, चांदी व हीरे के गहने चोरी कर लिए और वहां से भाग गए। देहरादून से दोनों बस से कश्मीरी गेट पहुंचे उसके बाद प्रेम कुमार बस से गुरुग्राम आ गया और किरन यह कहकर चला गया कि वह नेपाल जा रहा है। किरन भी कुछ गहने व नकदी ले गया है।

यह भी पढ़ें:- देहरादून के सेलाकुई में चोरी की बाइक के साथ शाहजहांपुर का युवक गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी