फायर सर्विस वाहन की चपेट में आने से बुर्जुग गंभीर घायल, अस्पताल में भर्ती

मोहकमपुर फ्लाईओवर जे निकट फायर ब्रिगेड के वाहन से टकराने से एक बुर्जुग गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए उन्हें कैलाश अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना दोपहर 12 बजे की है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 04:05 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 04:05 PM (IST)
फायर सर्विस वाहन की चपेट में आने से बुर्जुग गंभीर घायल, अस्पताल में भर्ती
फायर सर्विस वाहन की चपेट में आने से बुर्जुग गंभीर घायल, अस्पताल में भर्ती।

जागरण संवाददाता, देहरादून। मोहकमपुर फ्लाईओवर जे निकट फायर ब्रिगेड के वाहन से टकराने से एक बुर्जुग गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए उन्हें कैलाश अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना दोपहर 12 बजे की है। श्याम सिंह रावत निवासी गढ़ विहार फेस वन मोहकमपुर थाना नेहरू कॉलोनी देहरादून अपनी पत्नी के साथ कहीं जा रहे थे। ऐसी दौरान फायर बिग्रेड का वाहन मियांवाला की तरफ जा रहा था। मोहकमपुर फ्लाई ओवर के निकट अचानक बुर्जुग वाहन की चपेट में आ गए। हादसे में उन्हें काफी छोटे आई हैं।

मसूरी में कार हादसे में तीन युवक घायल 

बाटाघाट से मसूरी आ रही फॉर्च्यूनर कार शनिवार देर रात एक बजकर 25 बजे वुडस्टॉक स्कूल के पास दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क से नीचे मसूरी-टिहरी बाईपास मार्ग पर जा गिरी। इस हादसे में कार सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को प्राथमिक उपचार के बाद देहरादून रेफर कर दिया गया है। 

पुलिस के अनुसार, देर रात स्थानीय व्यक्तियों ने घटना की सूचना दी। उसी समय मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने तीनों को दुर्घटनाग्रस्त कार से निकाला और लंढौर कम्युनिटी अस्पताल पहुंचाया, जहां उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया। एसआई सूरज कंडारी ने बताया कि घायलों की पहचान दीपांकर त्रिपाठी निवासी ट्रीमलॉज कॉटेज निकट मलिंगार मसूरी, आकाश निवासी लंढौर कैंट और नीरज निवासी ऑकलैंड सिस्टर बाजार, मसूरी के रूप में हुई है। 

लोडर की चपेट में आई बच्ची की मौत

हरिद्वार के पथरी क्षेत्र में लोडर की चपेट में आकर एक बच्ची की मौत हो गई। हादसे के बाद ग्रामीणों ने लोडर ड्राइवर को पकड़ कर जमकर पिटाई की। पुलिस ने बच्ची के परिवार की तहरीर पर आरोपित ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पथरी रेलवे स्टेशन के रहने वाले मांगेराम की बेटी दिव्यांश घर के पास खेल रही थी। अचानक दौड़कर सड़क पर आने के दौरान वह लोडर की चपेट में आ गई। मौके पर ही बच्ची की मौत हो गई। 

हादसे के बाद ग्रामीणों ने लोडर ड्राइवर को पकड़ लिया और पिटाई कर दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी जुटाई। ग्रामीणों ने लोडर चालक को पुलिस के हवाले कर दिया। इंस्पेक्टर पथरी अमर चंद्र शर्मा ने बताया कि बच्ची के पिता की तहरीर पर आरोपित चालक पप्पन निवासी लाठरदेवा, झबरेड़ा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं, बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया गया है। 

यह भी पढ़ें- हरिद्वार: तेज रफ्तार डीसीएम ने ट्रैक्टर ट्रॉली को मारी टक्कर, ट्रैक्टर चालक की मौके पर मौत

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी