ऋषिकेश में 15 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ एक व्‍यक्ति गिरफ्तार

ऋषिकेश कोतवाली पुलिस ने 15 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शराब तस्करी में प्रयुक्त स्कार्पियो को भी सीज कर दिया है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 06 Aug 2020 11:11 AM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 11:11 AM (IST)
ऋषिकेश में 15 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ एक व्‍यक्ति गिरफ्तार
ऋषिकेश में 15 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ एक व्‍यक्ति गिरफ्तार

ऋषिकेश, जेएनएन। ऋषिकेश कोतवाली पुलिस ने 15 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शराब तस्करी में प्रयुक्त स्कार्पियो को भी सीज कर दिया है। 

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि बुधवार को पुलिस हरिद्वार मार्ग पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान हरिद्वार की ओर से आ रही एक स्कार्पियों को पुलिस ने आइडीपीएल गोल चक्कर के पास चेकिंग के लिए रोका। पुलिस को देखकर चालक सकपका गया। पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो उससे 15 पेटी शराब 8-पीएम व इंपीरियल ब्ल्यू की बरामद की गई। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम विजय सिंह निवासी ग्राम लंबगांव, टिहरी गढ़वाल व हाल निवासी श्यामपुर ऋषिकेश बताया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया और शराब तस्करी में प्रयुक्त स्कार्पियो को सीज कर दिया गया है।

शराब के साथ एक बंदी

विकासनगर कोतवाली की पुलिस ने कुंजा गांव से शराब के साथ एक आरोपित को गिरफ्तार किया। कुल्हाल चौकी इंचार्ज प्रमोद कुमार ने बताया कि बुधवार को कुंजा क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। उन्होंने एक युवक की शक के आधार तलाशी ली तो दस लीटर कच्ची शराब मिली। आरोपित ने अपनी पहचान अंकिता निवासी ग्राम कुंजा बताई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आबकारी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया।

 यह भी पढ़ें: रायवाला में सात पेटी अंग्रेजी शराब के साथ युवक गिरफ्तार

डीजी लॉ एंड आर्डर से मुलाकात

विकासनगर मेंजन संघर्ष मोर्चा प्रतिनिधिमंडल ने मोर्चा अध्यक्ष व जीएमवीएन के पूर्व उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह नेगी के नेतृत्व में पुलिस महानिदेशक लॉ एंड ऑर्डर  अशोक कुमार से मुलाकात की। मोर्चा ने बहुउद्देशीय किसान सेवा सहकारी समिति (मिनी बैंक) विकासनगर में खाताधारकों का लाखों रुपया हड़प लिए जाने के मामले में ज्ञापन सौंपकर उच्चस्तरीय जांच व खाताधारकों का पैसा वापस दिलाने की मांग की। प्रतिनिधिमंडल में महासचिव आकाश पंवार, मोहम्मद अकरम, पुनीत अग्रवाल आदि शामिल रहे।

यह भी पढ़ें: विकासनगर में मेहूंवाला खालसा से स्मैक के साथ युवक गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज

chat bot
आपका साथी